IPL 2024 SM Trends

IPL 2024, SM Trends: जाने 20 मई के ट्रेंडिंग ट्वीट के बारे में जो काफी तेजी से हो रहे वायरल

सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ एक खूबसूरत पोस्ट साझा किया है

IPL 2024 SM Trends
IPL 2024 SM Trends

IPL 2023 में 18 मई को RCB ने CSK को 27 रनों से हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की की। वहीं मैच के खत्म होने के बाद विराट कोहली आरसीबी के पूर्व साथी खिलाड़ी क्रिस गेल से मिले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ। इसके अलावा मैच के दौरान अंबाती रायडू के इमोशनल होने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहे हैं। यह इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है।

वहीं आईपीएल 2024 में 19 मई को बारिश के कारण राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला रद्द हो गया। राजस्थान ने अपने सोशल मीडिया से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें एक नन्हें फैन को संजू सैमसन ने अपनी प्रैक्टिस जर्सी दी, जिसे पाकर वह काफी उत्साहित हुआ। वहीं राजस्थान टीम के कप्तान संजू सैमसन अपने एक स्पेशल फैन से मिले। उसके बाद अश्विन ने भी की इस स्पेशल फैन्स से मुलाकात की।

KKR टीम ने गौतम गंभीर से जुड़ा एक खास वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में एक फैन गंभीर और शाहरुख खान का स्केच लेकर मैदान में पहुंचा था। इस स्केच पर गौतम गंभीर ने ऑटोग्राफ दिया।

इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ एक खूबसूरत पोस्ट साझा किया है। पोस्ट किए तस्वीरों में वह अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं। फैन्स उनके पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

 

close whatsapp