IPL 2024 SM Trends

IPL 2024, SM Trends: जाने 21 मई के ट्रेंडिंग ट्वीट के बारे में जो काफी तेजी से हो रहे वायरल

मुकाबले से पहले केकेआर ने रिंकू सिंह का एक फनी वीडियो शेयर किया है

IPL 2024, SM Trends
IPL 2024, SM Trends

IPL 2024 का पहला क्वालीफायर आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले केकेआर ने रिंकू सिंह का एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह खुद को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स टीम ने सोशल मीडिया पर रियान पराग का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पराग मैदान का चक्कर लगाकर फैन्स का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। गुवाहाटी रियान का घरेलू मैदान है। इसलिए फैन्स का आभार जताया। बता दें कि बारिश के कारण गुवाहाटी में KKR बनाम RR का मैच रद्द हो गया था।

IPL 2024 लीग स्टेज में खेले गए 69वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 विकेट से जीत हासिल की थी। वहीं मैच खत्म होने के बाद अर्शदीप सिंह का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में अभिषेक शर्मा अर्शदीप को स्टैंड में बैठी अपनी मां से मिलाने के लिए लाते हैं। इस दौरान अर्शदीप से अभिषेक की मां से कहते हुए नजर आते हैं कि आपने जैसा आशीर्वाद अभिषेक को दिया है, वैसी ही मुझे दें।

इस बीच आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो को टीम का बॉलिंग कंसल्टेंट नियुक्त किया है। इस बात की जानकारी बोर्ड ने सोशल मीडिया के जरिए दी।वहीं एमएस धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ट्विटर की तुलना में इंस्टाग्राम को प्राथमिकता देने की बात कर रहे हैं। यह वीडियो एमएस धोनी के हाल ही में एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है।

 

 

 

 

close whatsapp