IPL 2024 SM Trends

IPL 2024, SM Trends: जाने 22 मई के ट्रेंडिंग ट्वीट के बारे में जो काफी तेजी से हो रहे वायरल

केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने फैंस के सामने सिग्नेचर पोज दिया

IPL 2024, SM Trends
IPL 2024, SM Trends

आईपीएल 2024 में आज 22 मई को राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले RCB टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने सोशल मीडिया के जरिए RCB टीम को शुभकामनाएं दी हैं और ‘Best of luck’ कहा।

आईपीएल 2024 में मंगलवार, 21 मई को पहला क्वालीफायर मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया था। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इस मैच में केकेआर ने 8 विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की और फाइनल में अपनी जगह बनाई।

मैच जीतने के बाद केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस को अपने खास अंदाज में तोहफा दिया और फैंस के सामने सिग्नेचर पोज दिया। इसके अलावा शाहरुख खान ग्राउंड में घूमकर फैन्स का अभिवादन करते हुए नजर आए। इस दौरान शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में किंग खान सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

वहीं केकेआर के मैच जीतने के बाद सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में गंभीर टीम के सभी खिलाड़ियों को उत्साहित करते हुए नजर आ रहे हैं। वे कहते हैं कि कोई सीनियर/जूनियर नहीं, हम सब एक टीम है। हमारा फोकस आईपीएल पर होना चाहिए। 26 मई को केकेआर फाइनल में होगा और अब ऐसा ही हुआ है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aakshi Chopra (@aakshichopra)

 

close whatsapp