SRH vs RR, 1st Innings Highlights: हैदराबाद में आया नीतिश कुमार रेड्डी के नाम का तूफान, राजस्थान को मिला 202 रनों का लक्ष्य - क्रिकट्रैकर हिंदी

SRH vs RR, 1st Innings Highlights: हैदराबाद में आया नीतिश कुमार रेड्डी के नाम का तूफान, राजस्थान को मिला 202 रनों का लक्ष्य

सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 201 रन बोर्ड रन बोर्ड पर लगाए।

SRH vs MI (Photo Source: BCCI/IPL)
SRH vs MI (Photo Source: BCCI/IPL)

IPL 2024: SRH vs RR, 1st Innings Highlights: आईपीएल 2024 में 2 मई का महामुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। RR प्लेऑफ में पहुंचने से बस एक कदम दूर है, टीम 16 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है। वहीं SRH 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। टीम ने ट्रैविस हेड और नीतिश कुमार रेड्डी के अर्धशतकीय पारी के बल 3 विकेट के नुकसान पर 201 रन बोर्ड पर लगाए हैं।

SRH vs RR: पावरप्ले में सनराइजर्स हैदराबाद ने गंवा दिए थे दो बड़े विकेट

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को खराब शुरुआत मिली थी। टीम ने पावरप्ले में 2 विकेट खोकर 37 रन बनाए थे। ओपनर अभिषेक शर्मा (12) चौथे ओवर में आवेश खान के खिलाफ विकेट गंवा बैठे। वहीं फिर अगले ही ओवर में संदीप शर्मा ने अनमोलप्रीत सिंह (5) को आउट किया था।

ट्रैविस हेड और नितिश कुमार रेड्डी के बीच हुई 96 रनों की साझेदारी

शुरुआती दो झटकों के बाद ट्रैविस हेड और नितिश कुमार रेड्डी ने पारी को संभाला और 96 रनों की शानदार साझेदारी निभाई। ट्रैविस हेड ने 37 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया था। यह आईपीएल में उनकी चौथी अर्धशतकीय पारी है। लेकिन फिर हेड 15वें ओवर में आवेश खान के शिकार बन गए, उन्होंने 44 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 58 रनों की पारी खेली।

SRH vs RR: नीतिश कुमार रेड्डी ने खेली शानदार पारी

नीतिश कुमार रेड्डी ने 42 गेंदों में 3 चौके और 8 छक्कों की मदद से 76 रनों की नाबाद पारी खेली। रेड्डी ने हेनरिक क्लासेन के साथ 70 रनों की साझेदारी भी निभाई। हेनरिक क्लासेन ने भी अपना शानदार अंदाज दिखाते हुए 19 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 42 रन बनाए।

बहुत महंगे साबित हुए चहल

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ युजवेंद्र चहल आज काफी ज्यादा महंगे साबित हुए। उन्होंने 4 ओवर के स्पैल में 62 रन दिए। आवेश खान ने 4 ओवर में 39 रन देकर दो विकेट लिया, और सबसे सफल गेंदबाज रहे। वहीं संदीप शर्मा के नाम एक विकेट शामिल रहा।

close whatsapp