पाकिस्तान के साथ भारत कोई मैच नहीं खेलेगा: राजीव शुक्ला - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान के साथ भारत कोई मैच नहीं खेलेगा: राजीव शुक्ला

Rajeev Shukla
Rajeev Shukla. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ भविष्य में कोई मैच नहीं खेलेगी. यह चौंकाने वाला बयान आईपीएल के चेयरमैन और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने दिया है. आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने यहां तक कह दिया की पाकिस्तान पर भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर भरोसा नहीं किया जा सकता है. क्योंकि सीमा पर जो घटनाएं हो रही हैं उसको देखते हुए आप किसी देश के साथ खेल संबंध कैसे बना सकते हैं.

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला रविवार को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होने गए थे. जिसमें उन्होंने बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा आज ही सीमा पर हमारे एक मेजर समेत 4 जवान शहीद हुए हैं ऐसे में किसी देश के साथ खेल संबंध आप कैसे बना सकते हैं.

वही क्रिकेट संबंध पर शुक्ला आगे कहते हैं अब पाकिस्तान पर सुरक्षा और विशेष तौर पर क्रिकेट खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर कोई भरोसा नही है. और क्रिकेट के साथ संबंध तभी हो सकते हैं जब दोनों देश के आपसी संबंध अच्छे हो. और खेल को लेकर किसी के मन में कोई गलत विचार ना हो. क्योंकि कोई भी खेल भय और असुरक्षा के वातारण में खेलना संभव नही है.

राजीव शुक्ला इतना ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहां अब भारत भविष्य में पाकिस्तान के साथ कोई भी मैच नहीं खेलेगा क्योंकि हमें अपने क्रिकेटरों के सुरक्षा के साथ कोई भी खिलवाड़ करना नहीं है और पाकिस्तान से फिलहाल भारत वर्तमान में कोई भी क्रिकेट संबंध नहीं रखेगा.