in , , ,

टॉप बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा आईपीएल सबसे अच्छा टूर्नामेंट है जिसमे मैं परफॉर्म करने जा रही हूँ

तमन्ना के साथ आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में वरुण धवन, जेक्लिन फर्नांडिस

Tamannaah Bhatia. (Photo Source: Twitter)
Tamannaah Bhatia. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग का 1 वां सीजन आज रात 8 बजे से मुंबई के वानखेड़े मैदान से शुरू होगा और एक बार फिर से अगले 2 महीने तक पूरा देश आईपीएल के खुमार में चला जाएगा. इस सीजन पहला ही मतच मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला जायेगा. इस मैच से पहले आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी होगी जिसमे बॉलीवुड के सितारे जलवा बिखेरेंगे और इसी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए बेताब है.

तमन्ना के साथ आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में वरुण धवन, जेक्लिन फर्नांडिस और ह्रितिक रोशन भी इस इवेंट का हिस्सा बनेंगे. जो अभिनेता इस ओपनिंग सेरेमनी में नहीं भाग ले रहे उसमे रणवीर सिंह जो कंधे की छोटे के कारण खुद को इस इवेंट से दूर कर लिया है तो परिणीती चोपड़ा ने समय ना मिल पाने की वजह से से इस इवेंट में में खुद का हिस्सा लेने से मना कर दिया. आईपीएल 11 की ओपनिंग सेरेमनी शाम 5 बजे से मुंबई के वानखेड़े मैदान में शुरू होगी .

मैंने पहले कभी स्पोर्ट्स इवेंट के लिए नहीं किया परफॉर्म

साउथ की अभिनेत्री तम्मना भाटिया ने इस बात को काबुल किया कि वह पहली बार किसी स्पोर्ट्स इवेंट में परफॉर्म करने जा रही है और इसी वजह से वह काफी नर्वस भी है साथ ही वह इसके लिए खुद को उत्साहित भी महसूस भी कर रही है क्योंकिं वह सबसे अच्छे टूर्नामेंट में परफॉर्म करने के लिए जा रही है.

इसी पर तमन्ना ने कहा कि “इससे पहले मैंने कभी किसी स्पोर्ट्स इवेंट में परफॉर्म नहीं किया है इसीलिए मैं खुद को जहाँ एक तरफ नर्वस महसूस कर रही हूँ तो वहीँ उत्साह भी है. एक परफोर्मर होने के नाते जब आप किसी स्टेडियम में परफॉर्म करते है तो उस समय वहां मौजूद दर्शक भी आपको उत्साहित करने का काम करते है.

वहीँ अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम के बारे में तमन्ना ने बोलते हुए कहा कि “चेन्नई सुपर किंग्स 2 साल के बाद वापसी कर रही है और मैं धोनी की बहुत बड़ी फैन हूँ और इसीलिए मैं उन्हें एक बार फिर से खेलते हुए देखना चाहती हूँ.”

Rohit Sharma

आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच ऐसा रहेगा मौसम का हाल

Rohit Sharma and Suresh Raina. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल का पहला मैच मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स संभावनाएं और सच्चाई