इरफान पठान ने किया ट्वीट और लिखा मेरा दांत गिर गया है, इसका जिम्मेदार कौन! - क्रिकट्रैकर हिंदी

इरफान पठान ने किया ट्वीट और लिखा मेरा दांत गिर गया है, इसका जिम्मेदार कौन!

19 सितंबर IPL 2021 के फेज-2 का पहला मैच खेला जाएगा।

Irfan Pathan. (Photo Source: Twitter)
Irfan Pathan. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीजन के बचे मैचों का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से होना जिसकी शुरुआत होने में अब अधिक समय नहीं बचा है। इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 14 सितंबर को समाप्त होना था और उसके बाकी के खिलाड़ी यूएई के लिए सीधे रवाना होते लेकिन आखिरी मैच रद्द होने के साथ अब यह सीरीज तय वक्त से पहले ही खत्म हो गई है।

अब इस सीरीज के पहले खत्म होने पर एक नया विवाद सामने आ रहा है, जिसमें IPL के दूसरे चरण की शुरुआत होने के चलते टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच को रद्द होने का सबसे बड़ा कारण बताया जा रहा है। इस मामले को लेकर मैच रद्द होने के बाद तमाम तरह की खबरे सामने आ रही हैं। वहीं कोच रवि शास्त्री के बुक लॉन्च इवेंट के बाद ही संक्रमण के मामले भारतीय टीम के कैंप में देखने को मिले।

अब इस पूरे मामले के बाद इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों ने IPL 2021 के फेज-2 से खेलने से मना करते हुए अपना नाम वापस ले लिया है। जिस पर पूर्व भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने अपने एक शानदार ट्वीट के जरिए काफी बेहतर जवाब दिया है। इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरा दांत गिर गया है, क्‍या मैं इसका जिम्‍मेदार आईपीएल को मानूं। इस ट्वीट के साथ उन्होंने इजी टारगेट हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

यहां पर देखिए इरफान पठान के उस ट्वीट को:

इंग्लैंड बोर्ड को करीब 3 अरब रुपए का हुआ नुकसान

हालांकि इसी बीच सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के रद्द होने के बाद इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड को करीब 3 अरब रुपए का नुकसान होने की बात कही जा रही है। वहीं इस पूरे मामले पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली अब ईसीबी के सीईओ से बात करेंगे ताकि आखिरी मैच को फिर से रिशेड्यूल करने की कोशिश की जाए और सीरीज को पूरा किया जा सके। अभी फिलहाल भारतीय टीम इस टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है।