आईपीएल में CSK के निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद इरफान पठान ने गिनाए टीम के पांच सकारात्मक पहलू - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल में CSK के निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद इरफान पठान ने गिनाए टीम के पांच सकारात्मक पहलू

सीएसके आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल में 14 मैचों में सिर्फ चार जीत के साथ नौवें स्थान पर रही।

Irfan Pathan and MS Dhoni
Irfan Pathan and MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने आईपीएल 2022 सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे से पांच पॉजिटिव चीजों के बारे में बताया है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आखिरी मैच में मिले हार के बाद गत चैंपियन 14 मैचों में सिर्फ चार जीत के साथ अंक तालिका में नौवें स्थान पर रहा। इस सीजन की शुरुआत से ही चेन्नई के लिए कुछ भी सही नहीं हुआ।

रुतुराज गायकवाड़, जिनका पिछले साल शानदार सीजन था, वो इस साल टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे और टॉप आर्डर में सिर्फ 368 रन ही बना सके। रवींद्र जडेजा के पास बल्लेबाजी फॉर्म की कमी थी और कप्तानी के मामले में भी वह फ्लॉप साबित हुए। जहां दीपक चाहर चोटिल होने की वजह से बाहर थे, वहीं अंबाती रायुडू और शिवम दुबे कुछ मैचों में ही अच्छा प्रदर्शन कर पाए।

इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स और टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने राजस्थान रॉयल्स को अंक तालिका में शीर्ष दो में रहने के लिए बधाई देते हुए एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया। इसी दौरान उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर भी बात की। उन्होंने सीएसके सेट-अप से महेश तीक्षना, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह, मथीशा पथिराना और डेवोन कॉनवे का नाम लेते हुए कहा कि इस सीजन टीम को इन खिलाड़ियों के रूप में पांच पॉजिटिव मिली है।

यहां देखिए इरफान पठान का वो वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

हलांकि, इस सीजन टीम के पास आगे बढ़ने के लिए बहुत सारी सकारात्मकताएं थी क्योंकि उन्होंने दीपक चाहर की गैर मौजूदगी में बहुत सारे भारतीय घरेलू तेज गेंदबाज को मौका दिया और उन सभी ने मिले हुए मौकों का अच्छा इस्तेमाल किया।

साथ ही, एमएस धोनी का बल्लेबाजी फॉर्म एक बहुत बड़ा प्लस पॉइंट था और उन्होंने पहले ही अगले आईपीएल सीजन में खेलने के बारे में भी बता दिया है और यह चीज उनकी कप्तानी क्षमता और फिनिशिंग क्षमताओं को काफी बढ़ावा देगा।