इरफ़ान पठान ने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बताया कि किस तरह वह मैदान में सबको हसातें है - क्रिकट्रैकर हिंदी

इरफ़ान पठान ने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बताया कि किस तरह वह मैदान में सबको हसातें है

MS Dhoni & Irfan Pathan. (Photo Source: Twitter)
MS Dhoni & Irfan Pathan. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वें सीजन शुरू होने में अधिक समय नहीं बचा है और अभी से इसके लिए फैन्स के बीच में उत्साह को देखा जा रहा है. इस समय सभी 8 टीम अपनी रणनीति को इस सीजन के लिए अंतिम रूप देने में लगी हुयीं है, वहीँ इस सीजन आईपीएल के मैच का प्रसारण करने वाली स्टार इंडिया भी अपने नए शो के गेम प्लान इन योर सिटी के जरिये इस टूर्नामेंट के प्रति और अधिक रोमांच को पैदा कर रहा है.

इस शो में एक्सपर्ट का एक पैनल आईपीएल के इस सीजन के हर टीम की क्या रणनीति होने वाली है इस पर चर्चा होती है जिसमे जिस शहर में ये शो हो रहा होता है उस टीम के एक खिलाड़ी को भी इस शो का हिस्सा बनाया जाता है जिसमे फैन्स भी हिस्सा लेते है. चेन्नई के शहर में जब इस शो को किया गया तो क्रिकेट खिलाड़ी इरफ़ान पठान ने कुछ ऐसी बातें महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बताई जो पहले शायद ही किसी को पता हो.

धोनी मैदान में तो मनोरंजन होना है

इरफ़ान पठान ने इस शो में धोनी के बारे में बात करते हुए कहा कि यदि वे मैदान में हैं तो मनोरंजन होना तय है. इसके बाद जब इरफ़ान से ऐसी ही किसी किससे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बहुत सारे ऐसे पल मैच में आयें है जब धोनी ने अपनी बातों से सभी का मनोरंजन किया लेकिन उन्हें किसी टीवी शो में कहना ठीक बात नहीं है, साथ ही इरफ़ान ने इस बात को भी कहा कि जबसे स्टंप माइक की आवाज को दर्शक अच्छे से सुनने लगे है उसके बाद से उन्हें और अधिक मजा आ रहा है.

श्रीसंत को काफी परेशान करते थे

महेंद्र सिंह धोनी के बारे इरफ़ान ने एक किस्सा इस शो के दौरान बताया कि वह श्रीसंत को काफी परेशान करते थे क्योंकी मैदान में उनका खेल के समय और भी चीजों पर ध्यान रहता था, जिस कारण धोनी इस अवसर को खोना नहीं चाहते थे और उन्हें कुछ न कुछ ऐसा कह कर बुलाते थे जिसे सभी को हसीं आ जाती थी.

इसी में एक इरफ़ान ने कहा कि वह श्री को कहते थे “श्री तेरी गर्लफ्रेंड बाहर खड़ी नहीं है, तू इधर देख, मैं इधर खड़ा हूँ.”

यहाँ पर देखिये इरफ़ान पठान का वो वीडियों :