इरफ़ान पठान ने किया एनओसी का आवेदन खेलते दिख सकते है किसी दूसरी टीम से - क्रिकट्रैकर हिंदी

इरफ़ान पठान ने किया एनओसी का आवेदन खेलते दिख सकते है किसी दूसरी टीम से

Irfan Pathan
Irfan Pathan. (Photo Source: CricTracker)

भारतीय टीम के पूर्व आलराउंडर खिलाड़ी इरफ़ान पठान जिन्हें सिर्फ दो मैच के बाद इस सीजन कप्तानी से हटा दिया गया था. इरफान को भारतीय टीम से बाहर हुए काफी समय बीत चुका है और वे अपना पूरा ध्यान सिर्फ टी20 क्रिकेट पर ही लगा रहे है.

दो मैच के बाद हटाये गयें कप्तानी से

इस सत्र के रणजी सीजन की जिस समय शुरुआत हुयीं थी तो इरफ़ान पठान को बडौदा टीम का कप्तान बनाया गया था लेकिन दो मैच के बाद ही उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया और साथ में ही उन्हें टीम से भी बाहर निकल दिया गया और इसके बाद उन्हें पूरे सीजन के लिए टीम में नहीं शामिल किया गया.

इरफ़ान छोड़ना चाहते है बडौदा

इस समय बीसीसीआई का सबसे बड़ा टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक़ अली चल रहा है लेकिन इसमें बडौदा की टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी इरफ़ान पठान को टीम में शामिल नहीं किया गया है. जिसके बाद अब ऐसी खबरे आ रही है कि इरफ़ान ने बडौदा क्रिकेट संघ से इस बात की अनुमति मांगी है कि उन्हें किसी और राज्य से खेलने दिया जायें.

दो मैच के बाद ही चीजें बदल गयीं

क्रिकट्रैकर को एक सूत्र से मिली खबर के अनुसार “इरफान पठान ने ने बडौदा की टीम को काफी कुछ दिया है उनका भारतीय टीम में खेलने का अनुभव और आईपीएल में पिछले 18 साल से घरेलू क्रिकेट में भी ये खिलाड़ी काफी अच्छा कर रहा है. इस सीजन की शुरुआत में बोर्ड इरफ़ान से टीम के लिए एक मेंटर की भूमिका चाहता था लेकिन दो मैच के बाद सभी स्थितियां बदल गयीं.

दूसरी टीम से चल रही बातचीत

इरफ़ान के बडौदा की टीम को छोड़ने के बाद क्या वे किसी दूसरी टीम से खेलने वाले है इस पर सूत्र ने कहा कि “इरफान को दूसरी टीम से खेलने की बातचीत चल रही है लेकिन जब तक उन्हें एनओसी नहीं मिल जाती उस समय तक सभी चीजे साफ़ नहीं होंगी. इरफ़ान जिस भी टीम से खेलेंगे उसका नेतृत्व करने के साथ में एक मेंटर की भूमिका भी.”