'तुझे फुल समझे कोई तो तू फायर हो जाना'- इशान किशन का ये पोस्ट हुआ वायरल - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘तुझे फुल समझे कोई तो तू फायर हो जाना’- इशान किशन का ये पोस्ट हुआ वायरल

इशान किशन को एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था।

Ishan Kishan
Ishan Kishan. (Image Credit- Instagram)

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया और युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन का नाम इस टीम में नहीं था। इशान के अलावा, केरल के विकेटकीपर संजू सैमसन को भी आगामी टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली।

एशिया कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद इशान किशन ने खुद को प्रेरित करने और इस बड़े झटके से उबरने के लिए मोटिवेशनल गानों का सहारा लिया है। उन्होंने हाल ही में एक रैप गाने के कुछ मोटिवेशनल लाइन अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं। शेयर किए गए लाइन मे कहा गया है कि, “कि अब ऐसा बनना नहीं, भले घायल हो जाना। तुझे फूल समझे कोई तो, तू फायर हो जाना।”

यहां देखिए इशान किशन की वो इंस्टाग्राम स्टोरी

Ishan Kishan Instagram Story. (Photo Source: Instagram/IshanKishan23)
Ishan Kishan Instagram Story. (Photo Source: Instagram/IshanKishan23)

एशिया कप 2022 से विकेटकीपर-बल्लेबाज के बाहर होने के पीछे उनका निरंतर प्रदर्शन नहीं करना एक बड़ी वजह हो सकती है। किशन नियमित रूप से भारत की द्विपक्षीय टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। आपको बता दें कि एशिया कप 2022 27 अगस्त से शुरू हो रहा है और इसका फाइनल 11 सितंबर को खेला जाएगा।

इशान किशन को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में 1-1 मैच खेलने का मौका मिला और वहां भी वो उस मौके को भुना नहीं पाए। शायद उनके इन्हीं प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम में शामिल नहीं करने का फैसला किया होगा।

28 अगस्त को भारत खेलेगा पहला मुक़ाबला

इस बीच भारत के पास टूर्नामेंट के लिए विकेटकीपर के रूप में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत अपने अभियान का आगाज 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। वहीं केएल राहुल को उप-कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।