IND vs NED: बताओ मैदान पर Virat Kohli के लिए किशन ड्रिंक लेकर गए और खुद ही पीने लगे  - क्रिकट्रैकर हिंदी

IND vs NED: बताओ मैदान पर Virat Kohli के लिए किशन ड्रिंक लेकर गए और खुद ही पीने लगे 

भारत बनाम नीदरलैंड वर्ल्ड कप 2023 मैच की है ये घटना

India vs Netherlands (Image Credit- Twitter X)
India vs Netherlands (Image Credit- Twitter X)

भारत और नीदरलैंड के बीच जारी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का 45वां मैच कल 12 नवंबर, रविवार को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। बता दें कि इस मैच में भारतीय पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी, जिसकी फोटो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बता दें कि मैच में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम इंडिया का दूसरा विकेट रोहित शर्मा (61) के रूप में गिरता है, तो अंपायर्स द्वार ड्रिंक्स ब्रेक की घोषणा की जाती है। इसी दौरान मैदान पर मौजूद विराट कोहली के लिए डगआउट से ईशान किशन ड्रिंक और पानी लेकर जाते हैं।

लेकिन किशन कोहली को यह देने के बजाए खुद ही पीने लग जाते हैं। तो वहीं इस घटना की फोटो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाती है।

देखें ईशान किशन की ये वायरल फोटो

दूसरी ओर, आपको इस मैच का हाल बताएं तो भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर (128*) और केएल राहुल (102*) के तूफानी शतक के दम पर 50 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 410 रन बनाए।

तो वहीं जब नीदरलैंड भारत से मिले 411 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो वह भारत की शानदार गेंदबाजी के आगे 250 रनों पर ऑलआउट हो गई और मैच को 160 रनों के गंवा दिया। मैच में श्रेयस अय्यर को कमाल की पारी खेलने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवाॅर्ड दिया गया।

ये भी पढ़ें- CWC 2023: Kusal Mendis ने विराट के 49वें शतक पर ‘मैं कोहली को बधाई क्यों दूंगा’ वाले बयान पर दी सफाई

close whatsapp
3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत IPL में इन 5 गेंदबाजों ने विराट कोहली को गोल्डन डक पर भेजा है पवेलियन टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 500 विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट- 4 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने टेस्ट डेब्यू में जड़े सबसे तेज अर्धशतक 5 टीमें जिन्होंने सबसे ज्यादा बार जीता है अंडर 19 वर्ल्ड कप 3 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने T20I में जीते हैं सबसे ज्यादा बार POTM अवाॅर्ड