पुराने रंग में लौटने के लिए 'विराट' मंत्र आया ईशान किशन के काम - क्रिकट्रैकर हिंदी

पुराने रंग में लौटने के लिए ‘विराट’ मंत्र आया ईशान किशन के काम

मुझे पुरानी फॉर्म में लौटने पर काफी खुशी है- किशन।

Ishan Kishan
Ishan Kishan. (Photo Source: Twitter)

कल रात आईपीएल के दूसरे फेज में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स का आमना-सामने हुआ, जहां ईशान किशन की बल्लेबाजी ने कमाल कर दिया। पहले मुंबई के गेंदबाजों की धार के आगे संजू की टोली फेल रही, वहीं जब बारी आई बल्लेबाजी की तो ईशान किशन ने ऐसा बल्ला चलाया कि राजस्थान के गेंदबाज सिर्फ हवाई फायर ही देखते रह गए।

ईशान किशन ने वापसी के पीछे बताया विराट कोहली का हाथ

अब तक हुए इस सीजन के आईपीएल मैचों में ईशान का बल्ला उनके नाम के मुताबिक नहीं चल पा रहा था और ये खिलाड़ी लगातार संघर्ष कर रहा था। लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ किशन ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए आलोचकों के मुंह पर ताला लगाने का काम किया। ईशान किशन ने अपनी पारी नें महज 25 गेंदों पर 50 रन बना दिए, जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

*मुझे पुरानी फॉर्म में लौटने पर काफी खुशी है- किशन।
*ईशान किशन के मुताबिक विराट भाई से बात कर के बहुत आत्मविश्वास मिला।
*हार्दिक भाई और पोलार्ड ने भी मेरी काफी मदद की- ईशान किशन।
*भारत की टी-20 वर्ल्ड कप टीम का भी हिस्सा हैं ईशान किशन।

मुंबई ने की शानदार जीत अपने नाम

मुंबई ने राजस्थान के खिलाफ कमाल की क्रिकेट खेली और शानदार जीत अपने नाम की। जहां पहले खेलते हुए राजस्थान की टीम सिर्फ 90 रन ही बना सकी और टीम के बड़े बल्लेबाज छोट-छोटे स्कोर पर पवेलियन लौट गए। रोहित की टीम से गेंदबाजी में रफ्तार का कहर देखने को मिला और नाथन कूल्टर-नाइल ने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 14 रन देकर 4 खिलाड़ियों को आउट किया। इसके अलावा जेम्स नीशम ने 3 जबकि जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट अपने नाम किए। वहीं, इस जीत के बाद मुंबई के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार है और टीम को बाकी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा।