in , , ,

इशांत शर्मा की गेंद का जवाब नहीं था ग्लेमोर्गन के बल्लेबाज़ के पास

चेतेश्वर पुजारा ने कुछ दिन पहले ही योर्कशायर के लिए शतकीय पारी खेली थी

Ishant Sharma
Ishant Sharma of India. (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज़ गेंदबाज इशांत शर्मा इस समय इंग्लैंड में ससेक्स के लिए खेल रहे है. अभी तक उन्होंने इस सीजन में टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है. इंग्लैंड के फैन्स जहाँ एक तरफ इस बात से निराश होंगे कि उन्हें काउंटी क्रिकेट में विराट कोहली को खेलते हुए नहीं देख पा रहे है लेकिन भारतीय टीम के जो खिलाड़ी खेल रहे है वह शानदार प्रदर्शन कर रहे है.

चेतेश्वर पुजारा ने कुछ दिन पहले ही योर्कशायर के लिए शतकीय पारी खेली थी तो वहीं तेज़ गेंदबाज वरुण एरोन ने भी लीस्टरशायर टीम के लिए चार दिन मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था और अब इशांत शर्मा ने भी अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. इशांत ने ग्लेमोर्गन के खिलाफ रॉयल लंदन वनडे कप में 2 विकेट लिए लेकिन उनकी टीम इस मैच में जीत हासिल नहीं कर सकी और मैच को 6 विकेट से हार गयीं.

इशांत ससेक्स टीम के लिए इस मैच में सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने मैच में पहला विकेट जो हासिल किया वह वाकई बेहद शानदार था. इशांत ने मिडिल स्टंप पर लेंग्थ डिलीवरी डाली जो पिच पर पड़ने के बाद बाहर होकर निकली और ऑफ स्टंप पर जाकर लगी. ग्लेमोर्गन की तरफ से बल्लेबाजी कर रहे निकोलस सेलमनके पास इस गेंद का कोई भी जवाब नहीं था और वह बोल्ड हो गयें.

यहाँ पर देखिये उस गेंद का वीडियों :

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिया आ रहे वापस

अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को 14 जून से एक टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है, जिसके लिए इशांत शर्मा वापस आ जायेंगे. इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई में शुरू होने वाली सीरीज को देखते हुए इशांत शर्मा का फॉर्म कहीं ना कहीं टीम के लिए ख़ुशी की बात है क्योंकि पांच टेस्ट मैच की सीरीज में तेज़ गेंदबाजी का ज़िम्मा भुवनेश्वर के साथ इशांत के कंधो पर भी होगी.

Indian cricketer Ajinkya Rahane and Virat Kohli. (Photo by LAKRUWAN WANNIARACHCHI/AFP/Getty Images)

भारतीय फुटबॉल टीम के समर्थन में विराट कोहली ने फैन्स से की ये अपील

Erin Holland. (Photo by Lisa Maree Williams/Getty Images for Qatar Airways)

निकट भविष्य में शादी के बारे में कोई प्लान नहीं है – एरिन हॉलैंड