MI फ्रेंचाइजी को लेकर सूर्यकुमार यादव का हैरान करने वाला बयान, कहा- इस टीम के साथ मेरी बोन्डिंग.... - क्रिकट्रैकर हिंदी

MI फ्रेंचाइजी को लेकर सूर्यकुमार यादव का हैरान करने वाला बयान, कहा- इस टीम के साथ मेरी बोन्डिंग….

सूर्यकुमार यादव ने कहा कि, 2018 में जब मैं मुंबई इंडियंस में वापस लौटा तो ऐसा लगा कि मैं अपने परिवार के पास लौट आया हूं।

Suryakumar Yadav (Photo Source: Twitter)
Suryakumar Yadav (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। इस टीम ने अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस के दम पर प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रही। वहीं इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी है जिनका प्रदर्शन इस सीजन कमाल का रहा है।

बता दें तिलक वर्मा, नेहाल वढेरा, आकाश मधवाल से लेकर कई युवा खिलाड़ियो ने अपने प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित किया है। साथ ही सूर्यकुमार यादव का परफॉरमेंस भी इस सीजन काफी बेहतरीन रहा है। उन्होंने कमाल की पारी इस सीजन में खेली है।

न्होंने मुझ पर बहुत भरोसा किया- सूर्यकुमार यादव 

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ियों और 2018 में  टीम में उनकी वापसी को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि, जब मैं 2018 में मुंबई इंडियंस में वापस लौटा तो ऐसा लगा कि मैं अपने परिवार के पास लौट आया हूं। दरअसल उन्होंने मुझ पर बहुत भरोसा किया और मुझे बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा, जो बहुत बड़ा कदम था।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, मैंने 2018 में रन बनाए और फिर उसके अगले साल से मेरी भूमिका बदल गई। तब मुझे पता चला कि टीम में मेरी भूमिका यही रहने वाली है। उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और यही समय था जब मैं उनके भरोसे पर खड़ा उतरा। साथ ही अपने खेल को अगले स्तर पर ले जाने की कोशिश की और अभ्यास किया। इस टीम के साथ मेरी मजबूत बॉन्डिंग है।

इसके साथ ही सूर्यकुमार यादव ने मुंबई की टीम द्वारा युवा खिलाड़ियों को मौका देने पर बात की। उन्होंने कहा कि, यह फ्रेंचाइजी आपको वह सब कुछ देगी जो आपको एक बेहतर खिलाड़ी बनने में मदद करेगी। चाहे वो अभ्यास के दौरान हो या मेन्टल सपोर्ट। यह लगभग आपके घर जैसा है। आपको बस 1 प्रतिशत कोशिश करनी होती है और वह 99 प्रतिशत आपकी मदद करेंगे।