हार्दिक पंड्या के साथ रहना काफी खतरनाक है - लोकेश राहुल - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार्दिक पंड्या के साथ रहना काफी खतरनाक है – लोकेश राहुल

Hardik Pandya and KL Rahul exchange their jerseys. (Photo Source: Twitter)
Hardik Pandya and KL Rahul exchange their jerseys. (Photo Source: Twitter)

यह बात सुनने में सभी क्रिकेट फैन्स को सुनने में बेहद दिलचस्प लगती है जब किसी क्रिकेट खिलाड़ी के बारे में कोई राज की बात बतायीं जाती है. भारतीय फैन्स तो काफी रूचि रखते है इसमें जब फील्ड और ड्रेसिंग रूम के राज वह सभी के सामने बतातें है और इसे सुनने में हमेशा अच्छा लगता है. लोकेश राहुल ने अब भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के बारे में कुछ राज की बात बतायीं है.

26 साल के लोकेश राहुल ने अब तीनों फॉर्मेट में वापसी कर ली है और उन्होंने कुछ समय पहले ही विक्रम सथ्या के शो व्हाट दी डक के तीसरे सीजन में आयें थे जिसमें उनके साथ रविचंद्रन अश्विन भी थे जहाँ पर दोनों ने हार्दिक पंड्या के बारे में बात की उनके साथ रहना कितना मुश्किल भरा होता है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि हार्दिक कप्तान से जाकर सबकुछ बता देते है.

लोकेश राहुल ने कहा कि “हार्दिक पंड्या के साथ रहना हमेशा मुश्किल होता है. एक समय मैच के पहले मैं, हार्दिक और दिनेश अपने बात कर रहे तो जो भी दिमाग में चल रही थी. अगले उसने सबकुछ विराट कोहली से जाकर बता दिया. उसके बाद मुझे काफी डर लगने लगा कि वह यह सब कप्तान को बताने के लिए क्यों गया. उसे नहीं पता कि कब क्या कहना है उसके अंदर कोई भी फ़िल्टर नहीं है.”

विराट ने भी खोले थे कुछ राज

कुछ समय पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या को लेकर कुछ रोचक बातें बतायीं थी. कप्तान ने उन्हें मनोरंजन कराने वाला बताया था. साथ हिन् उनके पास दिमाग नहीं है ऐसा भी बताया था. इसके पीछे की जो वजह उन्होंने बतायीं उसमें कोहली ने कहा कि वह कभी भी बोलने से पहले सोचता नहीं है कि क्या बोलना है.

“पंड्या टीम में एक मनोरंजक है लेकिन मैंने भी अभी तक पंड्या की तरह कोई ऐसा नहीं देखा है कि जो अपने जीवन में इतना खोया हुआ है. पंड्या कभी भी बोलने से पहले सोचते नहीं है. एक बार वह अश्विन को नाम से पुकारने जा रहा तो बोला कि रविकश्यप अश्विन क्या गेंदबाजी करता है. वह दिल का बहुत अच्छा है लेकिन जुबान पर लगाम नहीं है.”

यहाँ पर देखिये लोकेश राहुल वाला वीडियो :

यहाँ पर देखिये विराट कोहली ने क्या राज खोले टीम को लेकर :