अब आकाश चोपड़ा उतरे धोनी का बचाव करने के लिए मैदान में - क्रिकट्रैकर हिंदी

अब आकाश चोपड़ा उतरे धोनी का बचाव करने के लिए मैदान में

धोनी से पहले जैसी बल्लेबाजी की आशा नहीं कर सकते-चोपड़ा।

Aakash Chopra and MS Dhoni
Aakash Chopra and MS Dhoni. (Photo Source: Twitter and Getty Images)

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा आईपीएल सहित सभी सीरीज को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। साथ ही वो लीग के मैचों की चर्चा अपने यूट्यूब चैनल पर भी करते रहते हैं। कल हुए दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच को लेकर भी चोपड़ा ने बयान दिया है, जहां इस बार वो CSK टीम के कप्तान धोनी को लेकर बोले हैं।

आकाश चोपड़ा कर रहे हैं धोनी का बचाव

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा, साथ ही इस दौरान धोनी की बल्लेबाजी को लेकर भी सवाल हुए। जहां माही ने 27 गेंदों का सामना किया और सिर्फ 18 रन ही बनाए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कैप्टन कूल लोगों के निशाने पर आ गए। इस सबके बीच आकाश चोपड़ा ने अब माही का बचाव किया है।

*आकाश चोपड़ा ने धोनी को लेकर बोली बड़ी बात।
*चोपड़ा ने कहा कि आप धोनी से पहले जैसी बल्लेबाजी की आशा नहीं कर सकते।
*अगर आप चाहते हैं कि धोनी अपने शुरुआती दिनों जैसा खेलें तो ये गलत होगा- आकाश।
*सोशल मीडिया पर धोनी की बल्लेबजी को फैन्स ने टेस्ट की बल्लेबाजी करार दिया था।

हार पर क्या बोले धोनी?

वहीं, दिल्ली से मिली हार के बाद चेन्नई के कप्तान धोनी ने टीम की बल्लेबाजी को लेकर बात की और कहा कि- हम पहले 150 रनों के करीब पहुंचना चाह रहे थे, लेकिन कुछ विकेट गंवाने के बाद 15-16 ओवर के आसपास बल्लेबाज तेजी से रन बनाने में विफल रहे। आखिरी ओवर तक गए इस मैच में चेन्नई के लिए सिर्फ अंबाती रायडू ने अच्छे रन बनाए थे, वहीं गेंदबाजों ने वापसी की पूरी कोशिश की थी लेकिन स्कोर कम होने के कारण धोनी की टीम के हाथ से ये मैच निकल गया।