भारत दौरे पर हरमनप्रीत कौर के साथ अजीब तरीके से हाथ मिलाने पर एलिसा हीली ने चुप्पी तोड़ी - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत दौरे पर हरमनप्रीत कौर के साथ अजीब तरीके से हाथ मिलाने पर एलिसा हीली ने चुप्पी तोड़ी

ऑस्ट्रेलिया इस महीने के अंत में T20I और ODI सीरीज में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने के लिए तैयार है।

Alyssa Healy and Harmanpreet Kaur. (Image Source: X)
Alyssa Healy and Harmanpreet Kaur. (Image Source: X)

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की कप्तान एलिसा हीली (Alyssa Healy) ने हाल ही में अपने भारत दौरे के दौरान भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) के साथ अजीब तरीके से हाथ मिलाने की घटना पर अपना पक्ष सामने रखा है।

भारत के एकमात्र टेस्ट मैच में जीत हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने सीमित ओवरों के क्रिकेट में अपना वर्चस्व कायम रखते हुए T20I और ODI सीरीज में जीत हासिल की। लेकिन इस सीरीज के दौरान एलिसा हीली (Alyssa Healy) का हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) से अजीब तरीके से हाथ मिलाने की घटना ने खूब सुर्खियां बटोरी।

Harmanpreet Kaur के साथ अजीब तरीके से हाथ मिलाने पर सामने आया Alyssa Healy का रिएक्शन

इस बीच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पहले टेस्ट के लंच ब्रेक के दौरान फॉक्स क्रिकेट पर एलिसा हीली (Alyssa Healy) से इसके बारे में मजाकिया सवाल किया, जिस पर कप्तान का बयान वायरल हो रहा है।

यहां पढ़िए: Women’s Hundred: लीग को प्रसिद्ध करने के लिए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने उठाया ये बड़ा कदम

द वीकली टाइम्स के अनुसार, जब माइकल वॉन ने हरमनप्रीत कौर से उस तरीके से हाथ मिलाने के बारे में पूछा, तो एलिसा हीली ने अपने जवाब में कहा: “यह तनावपूर्ण था, मैं यही कहूंगी। न तो खेल से पहले और न ही खेल के बाद बहुत अधिक हाथ मिलाने का चलन था। आखिरी T20I मैच जीतने और सीरीज जीतने के बाद दिन के अंत में हमने हाथ मिलाया।

“जो है सो है”

फिर हमारे बीच अच्छे से आई कांटेक्ट हुआ। मुझे लगता है कि मैं अपने लिए खड़ी हो सकती हूं और वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि मैं जाने के लिए तैयार थी, आंखें मिलाते हुए, मेरे चेहरे पर मुस्कान थी। जो है सो है। आगे बढ़ो, बस।”

आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम इस महीने के अंत में T20I और ODI सीरीज में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने के लिए तैयार है।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए