IPL 2022: आईपीएल मैच के दौरान द्रविड़ के साथ हुई मुलाकात को लक्ष्मण ने मजेदार अंदाज में किया बयां - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: आईपीएल मैच के दौरान द्रविड़ के साथ हुई मुलाकात को लक्ष्मण ने मजेदार अंदाज में किया बयां

वीवीएस लक्ष्मण और राहुल द्रविड़ ने एक-दूसरे के साथ कई सालों तक भारत के लिए क्रिकेट खेला हैं।

Rahul Dravid and VVS Laxman (Image Source: Instagram)
Rahul Dravid and VVS Laxman (Image Source: Instagram)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच 13 मई को जारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 60 वें मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की सेवा करने वाले दो बेहतरीन बल्लेबाजों राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण ने एक-दूसरे से मुलाकात की, और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) बनाम पंजाब किंग्स (PBKS) आईपीएल 2022 (IPL 2022) मैच के दौरान स्टैंड में मैच के साथ-साथ एक दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे थे। लक्ष्मण ने इंस्टाग्राम पर राहुल द्रविड़ के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर भी साझा की हैं।

आपको बता दें, वीवीएस लक्ष्मण और राहुल द्रविड़ दोनों ने साल 2012 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन उन्होंने अभी भी राष्ट्रीय टीम की सेवा करना जारी रखा है। एक तरफ जहां राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच हैं, वहीं वीवीएस लक्ष्मण राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के प्रमुख हैं।

वीवीएस लक्ष्मण ने मजेदार कैप्शन के साथ राहुल द्रविड़ के साथ तस्वीर साझा की

वीवीएस लक्ष्मण और राहुल द्रविड़ ने एक-दूसरे के साथ कई सालों तक भारत के लिए क्रिकेट खेला हैं, और दोनों के बीच गहरी दोस्ती है, जो सोशल मीडिया पोस्ट में साफ झलक रही हैं। जैसे ही, वीवीएस लक्ष्मण ने फोटो साझा की कमेंट बॉक्स थोड़े ही समय में भर गया, क्योंकि फैंस भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गजों को एक फ्रेम में देखकर बहुत खुश थे।

इंस्टाग्राम पर राहुल द्रविड़ के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, वीवीएस लक्ष्मण ने कैप्शन में लिखा: “ऐसा लगता है जैसे मैं एक दीवार से बात कर रहा हूं!?? प्यारी तस्वीर के लिए धन्यवाद,समृद्धि थपलियाल।”

यहां देखिए वो वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VVS Laxman (@vvslaxman281)

अगर मैच की बात करे तो, पंजाब किंग्स (PBKS) ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाजों जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन के तेज अर्धशतकों की बदौलत 209/9 का स्कोर बनाया। हर्षल पटेल ने आरसीबी (RCB) के लिए सर्वाधिक चार विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी (RCB) केवल 155 रन बना पाई और इस तरह पंजाब किंग्स (PBKS) ने 54 रनों से जीत दर्ज की।