क्या कोरोना की वजह से रद्द हो जाएगा एशेज सीरीज? एंडरसन ने दी बड़ी जानकारी - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या कोरोना की वजह से रद्द हो जाएगा एशेज सीरीज? एंडरसन ने दी बड़ी जानकारी

पांच मैचों की एशेज सीरीज में फिलहाल ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है।

James Anderson (Photo Source: Twitter)
James Anderson (Photo Source: Twitter)

मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट के बीच, कोरोना का खौफ देखने को मिला। टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल शुरू होने से ठीक पहले इंग्लैंड टीम के कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए। इस वजह से दूसरे दिन की शुरुआत 30 मिनट की देरी से हुई थी। इससे मौजूदा एशेज के जारी रहने पर सवालिया निशान लग गया है। हालांकि, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि “दौरे को जारी रखना ही योजना है”।

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, उन्होंने इंग्लैंड के कैंप के आसपास के दृश्यों का वर्णन किया जब मेहमान टीम के कई सदस्य कोविड-19 टेस्ट में वायरस संक्रमित पाए गए थे। 39 वर्षीय एंडरसन ने यह भी पुष्टि की कि पूरी टीम को दूसरे दिन खेलने के बाद RT-PCR टेस्ट से गुजरना पड़ा था।

मुझे यकीन है कि हम इस दौरे को पूरी तरह से समाप्त करेंगे- जेम्स एंडरसन

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद जेम्स एंडरसन ने कहा कि, “हम सही समय पर ग्राउंड पर पहुंचने के लिए बस में चढ़ गए, लेकिन फिर उतरने के लिए कहा गया क्योंकि तब हमें कुछ संक्रमित सदस्य के बारे में पता चला। सभी खिलाड़ी अंदर गए और कोरोना टेस्ट करवाया और फिर मैदान पर आने के लिए सभी अपने-अपने रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे।”

उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे यकीन है कि दौरे को आगे जारी रखेंगे। हालांकि यह कोरोना टेस्ट के परिणामों पर निर्भर करता है। मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी फिलहाल निगेटिव हैं। हम सभी अभी फिर से कोरोना टेस्ट करवा रहे हैं और अब हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उनसे क्या परिणाम मिलते हैं।”

इसके अलावा, अनुभवी तेज गेंदबाज ने कहा कि उनके अनुसार, खेल खेलने वाले सभी सदस्य ठीक महसूस कर रहे हैं। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि टीम ने काफी हद तक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करना शुरू कर दिया है। ताकि वह सीरीज को आगे भी जारी रख सकें।