काइल जैमिसन ने भी बीच में छोड़ा न्यूजीलैंड टीम का साथ - क्रिकट्रैकर हिंदी

काइल जैमिसन ने भी बीच में छोड़ा न्यूजीलैंड टीम का साथ

जैमिसन के सीरीज से बाहर होने की जानकारी टीम के हेड कोच ने दी।

Kyle Jamieson
Kyle Jamieson. (Photo by MARTY MELVILLE/AFP via Getty Images)

न्यूजीलैंड की टीम आज टीम इंडिया के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मैच खेलेगी, जहां ये मैच जयपुर में खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले कीवी टीम को एक बड़ा झटका लगा है और टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज काइल जैमिसन ने भी टीम का साथ सीरीज शुरू होने से पहले ही छोड़ दिया है। साथ ही इस खिलाड़ी के टी-20 सीरीज ना खेलने की वजह भी सबके सामने आ चुकी है।

काइल जैमिसन ने क्यों छोड़ी टी-20 सीरीज?

इस वक्त क्रिकेट जगत में वर्कलोड को लेकर काफी बात चल रही है, कल हुई प्रेस वार्ता में टीम इंडिया को कोच राहुल द्रविड़ और कप्तानी रोहित शर्मा ने भी इसे लेकर खुलकर बात की थी। अब इसी वर्कलोड के चलते खिलाड़ी सीरीज से आराम ले रहे हैं, पहले कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से ब्रेक लिया और अब जैमिसन ने भी इसी कारण टी-20 सीरीज छोड़ दी है।

*काइल जैमिसन ने टेस्ट सीरीज में फोकस करने के छोड़ी टी-20 सीरीज।
*जैमिसन के सीरीज से बाहर होने की जानकारी टीम के हेड कोच ने दी।
*हेड कोट के मुताबिक वर्कलोड के तहत लिया गया है ये फैसला।
*25 तारीख से कानपुर में खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच।

पहले से थके हुए हैं न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

आज के समय में लगातार क्रिकेट खेली जा रही है, टीम इंडिया के अलावा और भी टीमों की लगातार सीरीज हो रही है। जिसमें न्यूजीलैंड टीम का नाम भी शामिल है, जहां टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेले था। टी-20 वर्ल्ड का फाइनल 14 तारीख को खेला गया और टी-20 आज से यानी 17 तारीख से शुरू हो रही हैै। ऐसे में कीवी खिलाड़ियों को सही से आराम भी नहीं मिला है और टीम के खिलाड़ियों का आधा समय यूएई से भारत आने में ही चला गया, जिसे देखते हुए टीम के प्रमुख खिलाड़ियों को आराम की फाफी ज्यादा जरूरत है।