बायो बबल की थकान पर जसप्रीत बुमराह का दर्द आया सामने - क्रिकट्रैकर हिंदी

बायो बबल की थकान पर जसप्रीत बुमराह का दर्द आया सामने

कभी-कभी आपको ब्रेक की काफी ज्यादा जरूरत होती है- बुमराह।

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah. (Photo Source: Instagram)

टीम इंडिया के खिलाड़ी लंबे समय से बायो बबल के अंदर रहकर क्रिकेट खेल रहे हैं, जो आसान काम नहीं है और इस बबल के अंदर खिलाड़ी का दायरा काफी सीमित हो जाता है। वहीं, न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी आखिरकार इस बायो बबल की थकान को लेकर बयान दे दिया है। जहां इस बयान के जरिए बुमराह का दर्द सबके सामने आ चुका है।

बायो बबल की थकान पर जसप्रीत बुमराह ने बहुत कुछ बोला है

टी-20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड से टीम इंडिया को दूसरी हार मिली है, जिससे हर कोई निराश है। साथ ही पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैचों में टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों पर लंबे समय से क्रिकेट खेलने की थकान साफ दिख रही थी। दूसरी ओर भारतीय टीम के खिलाड़ी बबल में काफी समय से हैं, जो टीम की थकान का एक सबसे बड़ा कारण बन चुका है।

*कभी-कभी आपको ब्रेक की काफी ज्यादा जरूरत होती है- बुमराह।
*तेज गेंदबाज ने कहा कि टीम इंडिया 6 महीने से बबल में है।
*इतना समय बायो बबल में रहना काफी मुश्किल काम है- बुमराह।
*’टीम को अब बायो बबल की थकान होने लगी है’।

कब से हैं खिलाड़ी बबल में?

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया जून महीने में इंग्लैंड गई थी और तभी से टीम के खिलाड़ी लगातार बबल में हैं। पहले टीम इंडिया ने WTC फाइनल खेला, फिर इंग्लैंड के साथ लंबी टेस्ट सीरीज खेली और फिर यूएई में IPL खेलने के बाद सीधा टी-20 वर्ल्ड के बबल में आ गए। साथ ही इस वर्ल्ड कप के खत्म होने के बाद टीम को न्यूजीलैंड के साथ सीरीज की शुरुआत 17 नंवबर से करनी है, जिसके सभी मैच भारत में होंगे और फिर टीम अहम दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना होगी।