मलिंगा की सबसे बड़ी फैन हैं जर्सी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, लिस्ट में दो भारतीय दिग्गज भी मौजूद - क्रिकट्रैकर हिंदी

मलिंगा की सबसे बड़ी फैन हैं जर्सी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, लिस्ट में दो भारतीय दिग्गज भी मौजूद

जर्सी क्रिकेट पर आधारित फिल्म है और इसमें शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Mrunal Thakur. (Photo Source: Instagram)
Mrunal Thakur. (Photo Source: Instagram)

शाहिद कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर इस समय अपनी फिल्म जर्सी की प्रोमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म की अभिनेत्री, मृणाल ठाकुर से हाल ही में पूछा गया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है। और उस पर, उन्होंने 3 नामों के साथ जवाब दिया। ठाकुर ने कहा कि विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर और लसिथ मलिंगा उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं।

ठाकुर ने यह भी कहा कि वह मलिंगा को पसंद करती हैं क्योंकि उनके लंबे और घुंघराले बाल हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मृणाल ठाकुर ने कहा, “विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर मेरे पसंदीदा हैं और मलिंगा भी मुझे अच्छे लगते हैं क्योंकि उनके पास घुंघराले बाल हैं।”

तेंदुलकर-कोहली भारत के दो महानतम बल्‍लेबाज

मृणाल ठाकुर के पसंदीदा क्रिकेटरों की बात करें तो सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली खेल के इतिहास के दो सबसे महान बल्लेबाज हैं। तेंदुलकर एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने 100 अंतरराष्ट्रीय शतक जड़े हैं और टेस्ट (15921 रन) और वनडे (18426 रन) दोनों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं।

दूसरी ओर, विराट कोहली ने 70 अंतरराष्ट्रीय शतक बनाए हैं, और एकदिवसीय क्रिकेट के इतिहास में 12169 रन के साथ छठे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। वर्तमान भारतीय टेस्ट कप्तान टी-20 क्रिकेट में भी दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं और उन्होंने 52.04 की औसत से 3227 रन बनाए हैं।

लसिथ मलिंगा ने अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में श्रीलंका टीम के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और उन्होंने 107 बल्लेबाजों बनाया है। दाएं हाथ के दिग्गज गेंदबाज ने एकदिवसीय क्रिकेट में 338 विकेट लिए हैं, वहीं मलिंगा ने श्रीलंकाई टीम के लिए टेस्ट मैच क्रिकेट में 101 विकेट लिए हैं।

बता दें कि यह फिल्म 31 दिसंबर को सिनेमघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे स्थगित कर दिया गया है साथ ही ये भी कहा गया है कि नई तारीख का ऐलान जल्द किया जाएगा।