फिर से विवादों में आ गए हैं शेन वॉर्न, इस बार मामला कुछ और ही है - क्रिकट्रैकर हिंदी

फिर से विवादों में आ गए हैं शेन वॉर्न, इस बार मामला कुछ और ही है

ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं शेन वॉर्न।

Jessika Power and Shane Warner. (Photo Source: Twitter/Getty Images)
Jessika Power and Shane Warner. (Photo Source: Twitter/Getty Images)

जेसिका पावर ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज शेन वॉर्न द्वारा भेजे गए मैसेज पर खुल कर बात की है। पावर ने कहा कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर ने उन्हें अनुचित मैसेज भेजे थे। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने वॉर्न को जवाब दिया और क्रिकेटर को ‘एक्स-रेटेड’ कहा। पावर का मानना है कि यही कारण है कि वॉर्न ज्यादातर समय परेशानी में पड़ते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह इस तथ्य पर भरोसा नहीं कर सकती हैं कि 52 वर्षीय क्रिकेटर ने उन्हें इस तरह का संदेश भेजा था।

जेसिका पावर का वॉर्न पर आरोप

पावर ने कहा कि, “जब मैंने इनबॉक्स में वॉर्न का मैसेज देखा तो मुझे काफी अजीब लगा। उन्होंने जो मैसेज भेजा था, वो अनुचित था। मैंने उन्हें थोड़ा जवाब दिया फिर मुझे वो X -रेटेड लगे। यही वजह है कि वह हर समय मुसीबत में पड़ जाते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि यदि आपके पास कोई नाम है तो आप ऐसे इनबॉक्स में संदेश नहीं लिखते। मुझे विश्वास नहीं हुआ कि उन्होंने इस प्रकार का मैसेज मुझे किया है।

पावर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी पोस्ट की जिसमें कई अन्य हस्तियों को दिखाया गया है जो अतीत में शेन वॉर्न से जुड़े रहे हैं। उन्होंने स्टोरी में कैप्शन लिखा, “हाथ उठाओ अगर आपके डीएम में कभी शेन वॉर्न ने मैसेज किया है तो!”

यहां देखिये जेसिका पावर की इंस्टाग्राम स्टोरी

Jessica Power. (Photo Source: Instagram)
Jessica Power. (Photo Source: Instagram)

क्रिकेट इतिहास के दिग्गज स्पिनरों में से एक हैं शेन वॉर्न

शेन वॉर्न क्रिकेट इतिहास के दिग्गज स्पिनरों में से एक रहे हैं। अपने 15 साल के सुनहरे करियर में उन्होंने 145 टेस्ट और 194 वनडे मैच खेले हैं। टेस्ट क्रिकेट इतिहास में मुथैया मुरलीधरन के बाद शेन वॉर्न दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। टेस्ट क्रिकेट में वॉर्न ने कुल 708 विकेट लिए हैं वहीं वनडे में उन्होंने 293 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2007 में खेला था।