आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में होंगे कुछ बदलाव - क्रिकट्रैकर हिंदी

आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में होंगे कुछ बदलाव

उप कप्तान के तौर पर होगी जोस बटलर की वापसी- जो रूट।

Joe Root and Virat Kohli. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)
Joe Root and Virat Kohli. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज जारी है, जहां सीरीज का 5वां और आखिरी मैच 10 सिंतबर से खेला जाएगा। अब इस बीच इंग्लैंड टीम को लेकर बड़ी अपडेट आई है, जिसकी जानकारी मेजबान टीम के कप्तान जो रूट ने दी। फिलहाल सीरीज में भारत की टीम 2-1 से आगे चल रही है और सीरीज को ड्रॉ कराने के लिए इंग्लिश टीम को आखिरी मैच हर हाल में अपने नाम करना होगा।

आखिरी मैच में कैसी होगी इंग्लैंड की टीम?

इस सीरीज में पहले टेस्ट को छोड़ दे तो, बाकी के 3 मैच काफी शानदार रहे हैं। साथ ही सीरीज में दोनों ही टीमों ने एक-एक बार शानदार वापसी की है। लेकिन अब सभी की नजर आखिरी टेस्ट मैच पर है, जहां बेहद कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। दूसरी ओर दोनों ही कप्तान इस मैच में अपनी सबसे मजबूत टीम उतारने का प्रयास करेंगे, जिसे चलते कुछ और खिलाड़ियों को भी मौका दिया जा सकता है।

*उप कप्तान के तौर पर होगी जोस बटलर की वापसी- जो रूट।
*जॉनी बेयरस्टो या ओली पोप में से किसी एक को किया जाएगा टीम से ड्रॉप- रूट।
*रूट के मुताबिक ओल्ड ट्रैफर्ड में स्पिन गेंदबाजी हो सकती है अहम कड़ी।
*हाल ही में इंग्लैंड टीम ने जैक लीच को भी किया है टीम में शामिल।

टीम को लेकर किया गया एक ट्वीट

आखिरी मैच मेजबान टीम के लिए काफी अहम

सीरीज की शुरूआत इंग्लिश टीम के लिए सही नहीं रही थी, जहां पहले मैच में मेजबान टीम को बारिश ने बचा लिया था। वहीं दूसरे मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इंग्लिश टीम ने तीसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए जीत हासिल की थी। लेकिन चौथा टेस्ट भारत ने अपने नाम कर लिया। वहीं अब 10 सितंबर को शुरू हो रहे आखिरी मैच में टीम सिर्फ और सिर्फ जीत के इरादे से उतरेगी वरना टीम को सीरीज गंवानी पड़ जाएगी।