'अनेक इंडियंस से एक इंडियन बनने का' भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले कमल हासन ने फैंस को दिया प्यारा संदेश  - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘अनेक इंडियंस से एक इंडियन बनने का’ भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले कमल हासन ने फैंस को दिया प्यारा संदेश 

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच न्यूयाॅर्क में खेला जाएगा

Kamal Haasan (Image Credit- Twitter X)
Kamal Haasan (Image Credit- Twitter X)

वेस्टइंडीज और यूएसए की मेजबानी में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2024 का महा-मुकाबला आज 9 जून को चिर प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच यह मैच न्यूयाॅर्क के काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

दूसरी ओर, भारत और पाकिस्तान के बीच इस हाई-वोल्टेज मैच से पहले भारतीय फिल्म अभिनेता और राजनेता कमल हासन (Kamal Haasan) भारतीय फैंस को प्यारा संदेश देते हुए नजर आए हैं। हसन ने एक वीडियो के माध्यम से कहा है कि अब समय आ गया है कि अनेक इंडियंस से एक इंडियन बनने का।

कमल हासन ने फैंस को दिया प्यार संदेश

बता दें कि जारी टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस महामुकाबले से पहले कमल हासन की एक वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में हासन कहते हैं-

नमस्ते इंडिया, ये टाइम है खुद की आवाज बनने का नहीं बल्कि देश की आवाज बनने का। ये टाइम है गांव, शहर, प्रदेश को जोड़कर, देश बनने का। ये टाइम है, अनेक इंडियंस से एक इंडियन बनने का। 7.52 पर भारत के हर मैच में खड़ा रहेगा ये इंडियन।

देखें कमल हासन की ये वीडियो

पाकिस्तान सुपर 8 से बाहर होने की कगार पर

दूसरी ओर, आपको पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बारे में जानकारी दें, तो वह इस समय जारी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 से बाहर होने की कगार पर है। अगर बाबर एंड कंपनी भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले में हारती है, तो उसकी सुपर 8 में पहुंचने की संभावना और ज्यादा कम हो जाएगी।

गौरतलब है कि भारत का सामना करने से पहले पाकिस्तान को सह-मेजबान यूएसए ने सुपर ओवर मुकाबले में हराया था। पाकिस्तान इस हार के बाद लगातार आलोचकों के निशाने पर बनी हुई है। खैर, देखने लायक बात होगी कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ अहम मैच में किस तरह का प्रदर्शन करने वाली है?

close whatsapp