विराट-BCCI विवाद से काफी गुस्सा हैं कपिल देव! - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट-BCCI विवाद से काफी गुस्सा हैं कपिल देव!

विराट शानदार खिलाड़ी है, मुझे उनकी बल्लेबाजी पसंद है- कपिल देव।

Virat Kohli and Kapil Dev. (Photo Source: Getty Images)
Virat Kohli and Kapil Dev. (Photo Source: Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव जितना अपने खेल के लिए मशहूर थे, उतना ही वो अब अपने बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं। कपिल देव अभी भी टीम इंडिया से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं, इस कड़ी में एक बार फिर से उनका एक बयान सामने आया है। जहां देव का ये बयान हाल ही के दिनों में हुए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और भारतीय बोर्ड क्रिकेट बोर्ड से जुड़ा है, जिसे लेकर उन्होंने एक सुझाव साझा किया है।

कपिल देव ने विराट कोहली और BCCI को बोली दो टूक बात

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी BCCI के बीच चल रहे विवाद से टीम के खेल पर असर पड़ा है, जहां टीम अफ्रीका दौरे पर टेस्ट और वनडे सीरीज हारकर लौटी है। साथ ही कई क्रिकेट दिग्गजों का बयान भी सामने आया था, जिसमें वो विराट का साथ देते हुए नजर आए थे और कहा था कि बोर्ड इस तरह से नहीं करना चाहिए था। लेकिन अब कपिल देव ने इस विवाद को लेकर एक सुझाव लोगों के साथ साझा किया है।

*बीसीसीआई-विराट को एक-दूसरे को फोन करना चाहिए- देव।
*कपिल देव के अनुसार फोन कॉल पर इस विवाद को खत्म करना चाहिए।
*बीसीसीआई-विराट के लिए देश पहले होना चाहिए- कपिल देव।
*विराट शानदार खिलाड़ी है, मुझे उनकी बल्लेबाजी पसंद है- देव।

नोटिस देने की आई थी खबरें

साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले विराट ने मीडिया से बात की थी, इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें किसी ने भी टी-20 की कप्तानी छोड़ने से नहीं रोका था। दूसरी ओर ये दावा किया गया था कि BCCI ने विराट को टी-20 की कप्तानी ना छोड़ने को कहा था, जिसके बाद उनकी वनडे कप्तानी भी चली गई थी। साथ ही बोर्ड अध्यक्ष यानी सौरव गांगुली विराट को नोटिस देना चाहते थे मीडिया में दिए गए बयान को लेकर, लेकिन बाद में दादा ने इन सभी बातों का खंडन कर दिया।