मिलिए दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल के जुड़वा बच्चों से - क्रिकट्रैकर हिंदी

मिलिए दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल के जुड़वा बच्चों से

कार्तिक-दीपिका ने सोशल मीडिया पर संदेश के साथ डाली बच्चों की तस्वीर।

Dinesh Karthik. (Photo Source: Twitter/Dinesh Karthik)
Dinesh Karthik. (Photo Source: Twitter/Dinesh Karthik)

टीम इंडिया के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक के घर डबल खुशियां आई हैं, जहां उनकी पत्नी और मशहूर स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद कार्तिक ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की, वहीं सोशल मीडिया पर डाले गए पोस्ट को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और कपल को बधाई देने वालों की लाइन लग गई है।

दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने जुड़वा बच्चों के नाम किए साझा

आजकल मशहूर लोग अपने से जुड़े फैसले और खबर सोशल मीडिया के जरिए साझा करते हैं, ऐसा ही कुछ दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने भी किया। जहां उन्होंने अपने जुड़वा बच्चे होने की खबर फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा की, साथ ही इस दौरान इस कपल ने अपने दोनों बच्चों के नाम भी बता दिए। इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

*कार्तिक-दीपिका ने सोशल मीडिया पर संदेश के साथ डाली बच्चों की तस्वीर।
*जुड़वा बच्चों का नाम कार्तिक-दीपिका ने रखा कबीर और जियान।
*तस्वीर के साथ कार्तिक ने लिखा- दीपिका और मुझे 2 खूबसूरत बच्चे हुए हैं।
*कपल ने 2 अलग-अलग तस्वीर की है साझा।

कपल के पोस्ट पर एक नजर

फिलहाल क्या कर रहे हैं कार्तिक?

दिनेश कार्तिक आखिरी बार IPL के दौरान क्रिकेट मैदान पर दिखे थे, जहां उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स फाइनल में चेन्नई की टीम से हार गई थी। वहीं, कार्तिक को अपनी घरेलू टीम तमिलनाडु से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी भी खेलनी थी , लेकिन चोट के कारण वो इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। साथ ही इस साल कार्तिक ने कमेंट्री की दुनिया में भी कदम रखा है, जिसे फैन्स ने भी काफी ज्यादा पसंद किया था और फैन्स इस खिलाड़ी को टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भी इस भूमिका में देखना चाहते थे, लेकिन अब वो ज्यादा से ज्यादा समय अपने बच्चों के साथ बिताएंगे।