हारी हुई बाजी जीतने के बाद कुछ इस तरह नाचे कार्तिक त्यागी और चेतन सकारिया, वायरल हुआ वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

हारी हुई बाजी जीतने के बाद कुछ इस तरह नाचे कार्तिक त्यागी और चेतन सकारिया, वायरल हुआ वीडियो

कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में मात्र एक रन देकर 2 विकेट झटके।

Chetan Sakariya, Yashasvi Jaiswal and Kartik Tyagi. (Photo Source: Twitter/RR)
Chetan Sakariya, Yashasvi Jaiswal and Kartik Tyagi. (Photo Source: Twitter/RR)

पंजाब किंग्स के ऊपर शानदार जीत दर्ज करने के बाद राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी और चेतन साकरिया ने इसका जश्न अनोखे अंदाज में बनाया। जीत के बाद दोनों खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में बिना शर्ट के डांस करते हुए देखे गए। कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी की और जीत के हीरो बन गए। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल एक वीडियो साझा किया है जिसमें खिलाड़ी मैच खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में इसका जश्न मानते हुए दिख रहे हैं वहीं टीम के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी और चेतन साकरिया शर्ट उतारकर के डांस कर रहे हैं।

यहां देखिए मजेदार वीडियो

इस मैच में राजस्थान की ये जीत किसी करिश्मे से कम नहीं है क्योंकि 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब को एक समय 12 गेंदों में मात्र 8 रनों की जरुरत थी और किसी ने नहीं सोचा था कि पंजाब ये मैच हार जाएगी। लेकिन, मुस्तफिजुर रहमान के 19वें और कार्तिक त्यागी के 20वें ओवर ने मैच पूरा पलट गया। पंजाब को आखिरी दो ओवरों ने 8 रनों की जरुरत थी जो RR के तेज गेंदबाजों ने पूरा नहीं होने दिया और आखिर में केएल राहुल की टीम ये मैच हार गई।

कार्तिक त्यागी ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कही बड़ी बात

कार्तिक त्यागी को सनसनीखेज गेंदबाजी करने के लिए प्लेअर ऑफ द मैच चुना गया। अपने गेंदबाजों को लेकर मैच के बाद त्यागी ने कहा कि “मैं आईपीएल के इंडिया लेग के दौरान चोटिल हो गया था और जब तक मैं फिट हुआ, तब तक टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया था। दुःख हुआ था। यह वास्तव में अच्छा लगता है।

मैं वर्षों से लोगों से बात कर रहा हूं और वे मुझसे कहते रहते हैं कि इस प्रारूप में चीजें बदलती रहती हैं, इसलिए मुझे विश्वास करते रहने की जरूरत है। मैंने हमेशा सभी से सुना है और इस प्रारूप में गेम भी देखे हैं जहां अजीब चीजें हुई हैं। आज मुझे कुछ खास में बड़ी भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला।”