in , , ,

कैटरिना कैफ ने बताया कि कौन है उनका पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी

प्रीटी जिंटा जो किंग्स इलेवन पंजाब टीम की सह मालकिन है वह शुरू से लेकर अभी

Katrina Kaif. (Photo Source)
Katrina Kaif. (Photo Source)

इंडियन प्रीमियर लीग में बॉलीवुड सितारों का भी जमकर तड़का लगता है जिस वजह से शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी और जूही चावला ये सभी आईपीएल से किसी ना किसी तरीके से जुड़ चुके है. आईपीएल में अक्सर हमने इन सभी सितारों को मैदान में मैच के दौरान मौजूद भी देखा है.

प्रीटी जिंटा जो किंग्स इलेवन पंजाब टीम की सह मालकिन है वह शुरू से लेकर अभी तक इस टीम के साथ जुडी हुयीं है और हर मैच में पंजाब का समर्थन करने के लिए मैदान में मौजूद रहती है. वहीं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और जूही चावला भी कोलकाता नाईट राइडर्स की सह मालिकन है. वहीँ राजस्थान रॉयल्स टीम की 2 साल पहले तक मालिकन का हक़ शिल्पा शेट्टी के पास था.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के शुरूआती सीजन में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरिना कैफ टीम का समर्थन करने के लिए मैदान में आती थी. फैन्स ने पहले 3 सीजन में उन्हें काफी मैच में समर्थन करते हुए मैदान में देखा जिसमें उनके साथ विजय माल्या और सिद्धार्थ माल्या भी शामिल थे. आरसीबी टीम की ब्रांड अम्बेसडर वह दीपिका पादुकोण के साथ थी.

बताया अपना पसंदीदा खिलाड़ी

कैटरिना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और दी वाल के नाम से पहचाने जाने वाले राहुल द्रविड़ को बहुत ही पसंद करती है. उन्होंने इस बात को भी कहा कि भारतीय टीम का यह पूर्व कप्तान फील्ड में काफी शांत रहते है और वह कभी भी खेल की भावना को छोटा पहुँचाने वाला कोई भी काम नहीं करते दिखे आज तक.

“मैं राहुल द्रविड़ को बहुत ही पसंद करती हूँ वह एक सच्चे जेंटलमैन है. वह कभी भी परेशान नहीं दिखते है यहाँ तक कि किसी को गलत शब्द भी बोलते हुए नहीं देखा उन्हें कभी वह काफी शर्मीले है, मैंने उनसे आज तक कुछ भी बात नहीं की है.”

Alex Hales of England celebrates reaching his century with captain Eoin Morgan. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

इंग्लैंड टीम का वनडे में सबसे अधिक स्कोर बनाने के बाद ट्विटर पर सभी ने ऐसे व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

MS Dhoni and Sakshi Dhoni. (Photo Source: Twitter)

साक्षी धौनी ने अपनी जान का खतरा देखते हुए किया शस्त्र लाइसेंस का आवेदन