गुड्डू पंडित की तरह केन विलियमसन को चाहिए अब फुल इज्जत - क्रिकट्रैकर हिंदी

गुड्डू पंडित की तरह केन विलियमसन को चाहिए अब फुल इज्जत

अभिनेता मनोज बाजपेयी से की केन विलियमसन ने बातचीत।

Photo Source: Twitter and Getty Images
Photo Source: Twitter and Getty Images

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन को आपने हमेशा से गंभीर और शांत ही देखा होगा, कीवी टीम की हार हो या फिर जीत केन इतना ज्यादा जश्न नहीं मनाते हैं। दूसरी केन के भारत में भी कई फैन्स है, इसी कड़ी में इस कप्तान का एक वीडियो सामने आया है। जो भारतीय फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आएगा, साथ ही इस वीडियो में केन ने जो बाते बोली है वो सुनकर आप हैरान और परेशान हो जाएंगे।

केन विलियमसन अब करेंगे गुड्डू पंडित को काबू में

विदेशी टीम के कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें भारत में भी काफी पसंद किया जाता है। जिसमें ब्रेट ली, डेविड वॉर्नर, शोएब अख्तर, एबी डिविलियर्स और केन विलियमसन सहित कई नाम शामिल है। अगर बात करें केन विलियमसन की तो उनकी विराट कोहली से अच्छी दोस्ती है और दोनों एक-दूसरे के खिलाफ अंडर-19 वर्ल्ड कप से खेल रहे हैं, इसी बीच केन ने भी अपना भारत प्रेम खुलकर दिखा दिया है।

*अभिनेता मनोज बाजपेयी से की केन विलियमसन ने बातचीत।
*मनोज बाजपेयी और केन विलियमसन के बीच जमकर हुई मस्ती-मजाक।
*केन विलियमसन ने कहा की मिर्जापुर है उनकी फेवरेट वेब सीरीज।
*साथ इस दौरान केन ने अपने साथी खिलाड़ियों को दी अलग-अलद जॉब।

यहां देखे बातचीत का वीडियो

न्यूजीलैंड है सबसे मजबूत टीम

क्रिकेट के हर फॉर्मेट में न्यूजीलैंड की टीम ने सभी विरोधियों को नाम में दम रख है और टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। जहां सबसे पहले टीम ने 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ 50 ओवर के वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला, जिसमें टीम को हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद टीम ने इसी साल भारत के खिलाफ WTC का फाइनल खेला और टीम इंडिया को मात देते हुए खिताब अपने नाम किया। वहीं इसकी के कुछ समय बाद टीम ने यूएई में हुए टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया टीम का सामना किया, लेकिन टीम इस फाइनल में जीत की कहानी नहीं लिख पाई।