in , ,

कियारा अडवाणी इस भारतीय खिलाड़ी के साथ जाना चाहती है डिनर पर

साक्षी ने भी कियारा की फिल्म में की गयीं एक्टिंग को काफी सराहा था. इस बात की भी काफी अफवाह है

Kiara Advani. (Photo Source: Twitter)
Kiara Advani. (Photo Source: Twitter)

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा अडवाणी ने अपनी इच्छा को जाहिर करते हुए बताया कि वह भारतीय टीम के सबसे सफल खिलाड़ी के डेट पर जाना चाहती है. महेंद्र सिंह धौनी के जीवन पर बनी फिल्म में कियारा ने काफी अहम भूमिका अदा करी थी. 2014 में बॉलीवुड जगत में अपने कदम रखने वाली कियारा ने अक्षय कुमार के प्रोडक्शन में बनी फिल्म फगली में काम किया था लेकिन उन्हें असली पहचान धौनी की फिल्म में मिली जब उन्होंने साक्षी धौनी के किरदार को निभाया था जो पूर्व भारतीय कप्तान की पत्नी है.

साक्षी ने भी कियारा की फिल्म में की गयीं एक्टिंग को काफी सराहा था. इस बात की भी काफी अफवाह है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी बन सकता है लेकिन अभी तक इस बारे में कुछ भी आधिकारिक नहीं आया है. मीडिया में अब इस बात का काफी ट्रेंड देखा गया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री और क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच में अफेयर की चर्चा आम बात हो गयीं है. जिसमें कियारा से भी उनके पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी के बारे में पूछा गया जिनके साथ वह डिनर पर जाना पसंद करेंगी.

विराट कोहली है सबसे हॉट

कियारा अडवानी से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वह किस खिलाड़ी के साथ वह कैंडल लाइट डिनर पर जाना पसंद करेंगी जिसमें बिना कोई अधिक सोचे कियारा ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का नाम लिया साथ उन्होंने हरभजन सिंह की शादी के रिसेप्शन पार्टी में माही ने किस तरह से अपने परिवार का ध्यान रख रहे थे उसे भी याद किया वहीँ विराट कोहली को उन्होमे सबसे हॉट क्रिकेट खिलाड़ी बताया.

“मैं कैंडल लाइट डिनर के बारे में कुछ नहीं कह सकती लेकिन यदि सिर्फ डिनर पर जाने की बात हो तो मैं माही के साथ जाना पसंद करुँगी जिससे मैं उनके बारे में और अधिक जान सकूंगी. जिस तरह से वह अपनी बेटी का ख्याल रखते है वह काफी शानदार है. वह अपने मैदान में खुद को काफी शांत रखते है. विराट कोहली काफी हॉट खिलाड़ी है.”

Shikhar Dhawan

राशिद पर अधिक आक्रामक होने के पीछे की वजह शिखर धवन ने बतायीं

Virat Kohli and MS Dhoni (Photo by LAKRUWAN WANNIARACHCHI/AFP/Getty Images)

इंग्लैंड दौरे से पहले भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ी देंगे अपना फिटनेस टेस्ट