in ,

आईपीएल सीजन 11 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने टीम की नयीं जर्सी से उठाया पर्दा

किंग्स इलेवन पंजाब के इस जर्सी लांच के मौके पर टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन और मेंटर वीरेन्द्र सहवाग ने

Kings XI Punjab unveil their new jersey. (Photo Source: Twitter)
Kings XI Punjab unveil their new jersey. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन शुरू होने में अब कुछ ही समय बचा है और इसी कारण सभी फ्रेंचाइजी काफी व्यस्त हो गयीं है टीम की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए जिसमे इस सीजन के लिए टीम की नयीं जर्सी को भी उन्हें जारी करना है, 2 दिन पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस आईपीएल सीजन के लिए अपनी नयीं जर्सी को जारी किया था, जिसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने भी आज आईपीएल के इस सीजन के लिए अपनी टीम जर्सी से पर्दा उठा दिया है.

अश्विन और सहवाग मौजूद थे इवेंट में

किंग्स इलेवन पंजाब के इस जर्सी लांच के मौके पर टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन और मेंटर वीरेन्द्र सहवाग ने मिलकर अपनी टीम के इस सीजन की नयीं जर्सी को लांच किया. इस जर्सी को 3 बजे जारी किया गया जिसमे हर बार की तरह इस बार भी पंजाब की जर्सी में रेड कलर प्रमुख था साथ ही इस जर्सी में कोई अधिक बदलाव नहीं किये गये है.

रेड हमेशा

इस बार फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम की जर्सी में थोडा सा बदलाव करते हुए जर्सी का सामने वाला भाग पूरी तरह से लाल कलर में रखा है वहीँ पीछे की तरफ सिल्वर कलर की कुछ लाइन नीचे पर है. किंग्स इलेवन पंजाब टीम का स्पोंसर केंट मिनरल आरो का लोगो सामने की तरफ जर्सी में रखा गया है. साथ ही बार वी गले में जर्सी को रखा गया है जिससे यह देखने में काफी अच्छी लग रही है.

लायन सिम्बल भी है

अपनी टीम की जर्सी को लांच करने के साथ पंजाब की टीम ने ट्विट करते हुए लिखा कि “इंतजार अब खत्म हुआ इस सीजन आईपीएल की रेड टीम तैयार है.” इस जर्सी में एक लायन का लोगो भी है जैसा चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में देखने को मिलता है.

देखिये किंग्स इलेवन पंजाब टीम की नईं जर्सी

Here’s the new KXIP jersey. (Photo Source: Twitter)
Here’s the new KXIP jersey. (Photo Source: Twitter)

Mitchell Johnson

आईपीएल-11 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका, एक खिलाड़ी को लगे 16 टांके

Mohammed Shami. (Photo by Lee Warren/Gallo Images/Getty Images)

मोहम्मद शमी मामले में कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई को पत्र लिख मांगी ये जानकारी