वेंकटेश अय्यर की पारी को देखने के बाद KKR टीम के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम ने उनकी तुलना इस पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के साथ की - क्रिकट्रैकर हिंदी

वेंकटेश अय्यर की पारी को देखने के बाद KKR टीम के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम ने उनकी तुलना इस पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के साथ की

मुंबई इंडियंस के खिलाफ वेंकटेश अय्यर ने 39 गेंदों में 53 रनों की धुआंधार पारी खेली।

Venkatesh Iyer (Photo Source: Twitter/IPL)
Venkatesh Iyer (Photo Source: Twitter/IPL)

कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल-14 के दूसरे चरण में धमाल मचा रखा है। अय्यर ने अब तक आईपीएल में सिर्फ 2 मैच खेले हैं लेकिन इन्हीं दो मैचों में उन्होने अपने फैंस को अपना दीवाना बना रखा है। उन्होंने अपना डेब्यू रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ किया जहां उन्होंने 27 गेंदों में 41 रन की पारी खेली वहीं मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने दूसरे मैच में उन्होंने 30 गेंदों में 53 रन बनाए।

कोच ब्रैंडन मैक्कुलम ने वेंकटेश अय्यर को लेकर क्या कहा ?

अय्यर की बल्लेबाजी को लेकर केकेआर के कोच ब्रैंडन मैक्कुलम ने बड़ा बयान दिया है और इस बल्लेबाजी की तुलना एडम गिलक्रिस्ट से कर डाली। मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि “मुझे लगा कि उनका धैर्य देखने में शानदार था। मुझे लगता है कि वह उन खिलाड़ियों में से एक हो सकते हैं जो खेल में निरंतरता ला सकते हैं। जिस तरह से वह खेलते हैं और उसके पास स्ट्रोक बनाने का तरीका होता है और उसके पास मैच जीतने की क्षमता है। वह उन खिलाड़ियों में से एक हो सकते हैं, जो या तो लंबा स्कोर बनायेंगे या फिर शून्य पर भी पवेलियन लौट सकते हैं।

आईपीएल-14 के दूसरे फेज में केकेआर को मिली शानदार शुरुआत

पहले फेज में 7 में से मात्र 2 मुकाबले जीतने वाली कोलकाता की टीम ने दूसरे फेज का आगाज शानदार तरीके से किया है। दूसरे फेज में टीम ने अपने दोनो ही मुकाबले में एकतरफा जीत दर्ज की। केकेआर की टीम 9 मैचों में से 4 में जीत दर्ज करने के बाद पॉइंट्स टेबल में अब टॉप 4 में आ गई है और केकेआर जिस तरह की लय में नजर आ रही है उसको देख कर लगता है कि टीम इस बार प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब होगी। लेकिन टीम को आने वाले मैचों में इसी तरह के प्रदर्शन को आगे जारी रखने की कोशिश करनी होगी।