दिल्ली ने निकाला, तो श्रेयस अय्यर नई टीम में बतौर कप्तान लेंगे एंट्री - क्रिकट्रैकर हिंदी

दिल्ली ने निकाला, तो श्रेयस अय्यर नई टीम में बतौर कप्तान लेंगे एंट्री

कोलकाता नाईट राइडर्स बनाना चाहती है अय्यर को कप्तान।

Parth Jindal and Shreyas Iyer
Parth Jindal and Shreyas Iyer. (Photo Source: Twitter)

युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर काफी कम समय में मजबूत बल्लेबाज के साथ-साथ शानदार कप्तान बनकर भी सामने आए हैं, लेकिन उसके बाद भी IPL में दिल्ली टीम ने रिटेन नहीं किया। वहीं दिल्ली ने अय्यर से ज्यादा पंत पर भरोसा जताया था और इस सीजन भी आपको पंत ही टीम की कप्तानी करते हुए दिखेंगे। लेकिन श्रेयस अय्यर को लेकर एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है और एक बड़ी टीम की नजर अय्यर पर है।

श्रेयस अय्यर IPL में दिल्ली की टीम से बदला लेंगे!

श्रेयस अय्यर ने साल 2020 में दिल्ली टीम की कप्तानी करते हुए टीम को फाइनल तक पहुंचाया था, साथ ही बतौर बल्लेबाज उनका प्रदर्शन काफी ज्यादा शानदार रहा था। लेकिन 2021 में चोटिल होने के कारण वो लीग के पहले फेज से बाहर हो गए और पंत को टीम का कप्तान बना दिया गया और अय्यर ने बतौर बल्लेबाज IPL का दूसरा फेज खेला। लेकिन शायद टीम को अब अय्यर से ज्यादा पंत पर ही भरोसा है, जिसका कारण अय्यर रिटेन नहीं हुए।

*कोलकाता नाईट राइडर्स बनाना चाहती है श्रेयस को कप्तान।
*Times of India की रिपोर्ट में किया गया है दावा।
*साथ ही कई और टीमों की नजर हैं इस युवा खिलाड़ी पर।
*लेकिन श्रेयस KKR टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

इस खिलाड़ी की डिमांड बढ़ गई है

श्रेयस क्रिकेट के मैदान में अपनी आक्रमक शैली के लिए जानते जाते हैं, साथ ही उनके कमाल के शॉट्स के कई दिग्गज मुरीद हैं। हाल ही में उन्होंने टेस्ट में भी डेब्यू करते हुए शतक लगाया था, जिसके बाद से वो सभी के चहेते बन गए हैं। साथ ही IPL में हर टीम इस खिलाड़ी को अपने साथ जुड़ना चाहती है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि KKR बाजी मार ले जाएगी। इससे पहले KKR टीम की कप्तानी इंग्लैंड के खिलाड़ी इयोन मोर्गन के हाथ में थी और उससे पहले दिनेश कार्तिक टीम के कप्तान थे, लेकिन साल 2020 के IPL के दौरान वो बीच में ही कप्तानी से हट गए थे।