IPL 2022: KKR के खिलाड़ियों के शानदार डांसिंग स्टेप्स सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ हो रहे हैं, वायरल - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: KKR के खिलाड़ियों के शानदार डांसिंग स्टेप्स सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ हो रहे हैं, वायरल

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना पांचवा मुकाबला खेलेगी।

Kolkata Knight Riders
Kolkata Knight Riders. (Photo Source: IPL/BCCI)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन की शुरुआत शानदार तरीके से की है। KKR ने अभी तक कुल चार मुकाबले खेले हैं जिसमें से तीन मैच जीतकर अंक-तालिका में पहले स्थान पर काबिज है। IPL में सभी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट का भरपूर आनंद उठाते नजर आते हैं और खुद को फ्रेश रखने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैंस का मनोरंजन करते हैं।

इस बीच KKR के खिलाड़ियों द्वारा एक ऐसी वीडियो सामने आ रही है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खिलाड़ियों ने बियोंसे के मशहूर पार्टीशन पर कुछ स्टेप्स किये हैं जिसका फैंस भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं। यह ट्रैक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस मस्ती भरे वीडियो में KKR के वेंकटेश अय्यर, उमेश यादव, रिंकू सिंह, नितीश राणा और वरुण चक्रवर्ती को शानदार स्टेप्स करते देखा जा सकता है।

KKR ने पिछले दो मैचों में दर्ज की शानदार जीत

KKR ने पिछले दो मैचों में शानदार तरीके से जीत दर्ज कर अंक-तालिका में पहले स्थान पर जगह बनाई है। पहले KKR ने 1 अप्रैल को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की उसके बाद 6 अप्रैल को IPL इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (MI) को भी घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। PBKS के खिलाफ आंद्रे रसेल ने 31 गेंदों में  70 रनों तूफानी पारी खेली और 33 गेंदें शेष रहते टीम को मैच में जीत दिला दी।

वहीं MI के खिलाफ KKR ने 5 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की, हालांकि इस मैच में कोलकाता ने 87 रनों में अपने 5 विकेट खो दिए थे जिसके बाद यह मैच MI की तरफ झुकता नजर आया था। लेकिन बल्लेबाजी करने आये पैट कमिंस ने शुरू से ही MI के गेंदबाजों की पिटाई करनी शुरू की और केवल 15 गेंदों में 56 रनों की धमाकेदार पारी खेली और 16वें ओवर में ही मैच KKR की झोली में डाल दिया। पैट कमिंस के अलावा टीम के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने 41 गेंदों में 50 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम की जीत में अपना योगदान दिया।

आपको बता दें, KKR की टीम इस सीजन में अपना पांचवा मुकाबला 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। यह मुकाबला मुंबई के ब्रेब्रोन स्टेडियम में खेला जायेगा।

यहां पर देखिए KKR खिलाड़ियों के डांस स्टेप्स का वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rinku 🧿 (@rinkukumar12)