in

इस भारतीय बल्लेबाज़ ने खेली धमाकेदार पारी, ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ के लिए पेश कर दी दावेदारी

सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर उतरे केएल राहुल ने 166 गेंदों में 81 रन ठोक डाले।

KL Rahul. (Photo Source: Twitter)
KL Rahul. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के बल्लेबाज़ केएल राहुल ने इंग्लैंड की ए टीम के खिलाफ खेले जा रहे अनऑफिशियल टेस्ट मैच में अपनी खोई हुई फॉर्म हासिल कर ली है। उन्होंने मैसूर में खेले जा रहे है अनधिकारिक टेस्ट मैच के पहले दिन बेहतरीन 81 रनों की पारी खेलकर टीम 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ होने वाली सीरीज़ के लिए दावेदारी पेश कर दी है।

सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर उतरे केएल राहुल ने 166 गेंदों में 81 रन ठोक डाले। हालांकि वह अपना शतक पूरा करने से चूक गए। ऐसे में उनकी खोई हुई फॉर्म उनकी टीम में वापसी का सबब बन सकती है।

केएल राहुल को मिल सकता है मौका

केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज़ में वापसी करने का मौका मिल सकता है। केएल राहुल मौजूदा समय में इंडिया ए टीम की ओर से खेल रहे हैं।

कॉफी विद करण में महिलाओं पर अभ्रद टिप्पणी करने के बाद केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। लेकिन बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों पर से लगाए गए प्रतिबंध को हटाते हुए जांच पूरी होने तक खेलने का मौका दिया था। जिसके बाद वापसी करते हुए केएल राहुल ने दमदार पारी खेली है।

15 फरवरी को होगी टीम की घोषणा

15 फरवरी को बीसीसीआई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम की घोषणा करेगा। ऐसे में टीम की घोषणा होने से पहले केएल राहुल का फॉर्म में लौटना उनके लिए बेहतर साबित हो सकता है।

टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता केएल राहुल की पारी के बाद पहले ही कह चुके हैं कि केएल राहुल का फॉर्म में लौटना टीम के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। केएल राहुल की 81 रनों की पारी और सलामी बल्लेबाज़ अभिमन्यु की 117 रनों की पारी के दम पर इंडिया ए टीम पहली पारी में 392 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

Khaleel Ahmed ( image source: twitter)

रोहित शर्मा ने इस तरह की खलील अहमद की मदद, लौट आया इस तेज गेंदबाज का आत्मविश्‍वास

Royal Challengers Bangalore

इस खिलाड़ी की आईपीएल में नही आती बल्लेबाज़ी, 6 साल में बनाए 15 रन