केएल राहुल-डीन एल्गर के बीच मैदान पर मारपीट होने वाली थी क्या? - क्रिकट्रैकर हिंदी

केएल राहुल-डीन एल्गर के बीच मैदान पर मारपीट होने वाली थी क्या?

दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान जल्दी आउट हो गए थे राहुल।

KL Rahul and Dean Elgar. (Photo Source: Twitter)
KL Rahul and Dean Elgar. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज जारी है। जहां टीम इंडिया की कप्तानी केएल राहुल कर रहे हैं, तो अफ्रीका टीम की कप्तानी की कमान डीन एल्गर के हाथों में है। लेकिन दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन दोनों ही कप्तानों के बीच एक विवाद हो गया, वहीं इस विवाद ने खेल से ज्यादा सुर्खियां बटोरी और सोशल मीडिया पर भी ये लड़ाई ट्रेंड कर रही थी। अब तक 2 दिन के खेल पर नजर डाले तो टीम इंडिया वापसी कर चुकी है और आज के दिन टीम मजबूत बल्लेबाजी के इरादे से मैदान में उतरेगी।

डीन एल्गर ने केएल राहुल को गाली दी क्या?

कोरोना काल के बीच भारत का अफ्रीका दौरा देरी से शुरू हुआ था, वहीं इस दौरे से टी-20 सीरीज को भी हटा दिया गया है। टीम इंडिया ने अपने अफ्रीकी दौरे की शुरूआत जीत के साथ की, जहां भारतीय टीम ने पहला टेस्ट मैच जीत लिया था। दूसरे टेस्ट में भी मेहमान टीम अच्छी फॉर्म में दिख रही है, साथ ही विराट ये मैच नहीं खेल रहें और उनकी जगह केएल राहुल पहली बार टेस्ट फॉर्मेट की कप्तानी कर रहे हैं।

*दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान जल्दी आउट हो गए थे राहुल।
*डीन एल्गर ने केएल राहुल को देखते हुए कुछ बोल दिया था ।
*पवेलियन लौट रहे राहुल ने भी एल्गर का जवाब दिया और विवाद हो गया।
*कैच को लेकर हुआ था विवाद, जो बाद में तू-तू-मैं-मैं में बदल गया।

लड़ाई की कुछ तस्वीरों को यहां देखें

केएल राहुल की किस्मत खुल गई

एक समय था जब खराब फॉर्म के कारण केएल राहुल टेस्ट टीम से बाहर कर दिए गए थे, लेकिन जैसे ही इस खिलाड़ी ने वापसी की तो रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया। हर दौरे के साथ राहुल की बल्लेबाजी मजबूत होती जा रही है, साथ ही वो विराट की जगह कप्तानी भी कर रहे हैं। दूसरी ओर वनडे सीरीज के लिए रोहित शर्मा फिट नहीं हैं और उनकी जगह भी केएल राहुल ही कप्तानी करेंगे।