लोकेश राहुल ने अपने और निधि अग्रवाल के बीच चल रही अफेयर कि खबरों पर तोड़ी चुप्पी - क्रिकट्रैकर हिंदी

लोकेश राहुल ने अपने और निधि अग्रवाल के बीच चल रही अफेयर कि खबरों पर तोड़ी चुप्पी

KL Rahul and Nidhhi Agerwal. (Photo Source: Latestly)
KL Rahul and Nidhhi Agerwal. (Photo Source: Latestly)

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ लोकेश राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में शानदार प्रदर्शन करके सभी को काफी प्रभावित करने का काम किया. किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पहली बार आईपीएल में खेल रहे लोकेश राहुल ने सीजन के अपने पहले मैच में ही आईपीएल के इतिहास का सबसे तेज़ अर्धशतक लगा दिया और उसी ले को पूरे सीजन में जारी रखने का काम किया.

लेकिन पिछले कुछ समय से लोकेश राहुल किसी और खबर की वजह से चर्चा का विषय बने हुए है जो अभिनेत्री निधि अग्रवाल और उनके बीच में अफेयर की अफवाह है. दोनों को ही कुछ दिन पहले मुंबई के बांद्रा के एक रेस्तरां में साथ देखा गया था और उसी के बाद से इस बात की चर्चा ने जोर पकड लिया था कि और सभी क्रिकेट बॉलीवुड के इस नयें रिश्तें के बारे में भी बात करने लगे थे.

लोकेश राहुल ने इन सभी अफवाह पर खुद ही रोक लगाने का निर्णय लेते हुए एनडीटीवी से बात करते हुए ये साफ़ किया कि लोगों के मन में जो भी संदेह उत्पन्न हो रहा है वह गलत है. राहुल इन सभी खबरों की वजह से बेहद निराश लगे और मीडिया पर आरोप लगाते हुए उन्होंने इस पर गुस्सा निकाला. साथ ही उन्होंने ये भी सवाल उठाया कि क्या एक लड़का – लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते है क्या.

मुझे कुछ भी छुपाने की जरूरत नहीं

राहुल ने एनडीटीवी को दियें अपने बयान में कहा कि मैं और निधि के दूसरे को काफी लम्बे समय से जानते है और हम उस दिन अकेले डिनर पर नहीं गएँ थे बल्कि हमारे साथ और भी दोस्त थे जिसमें से कुछ बेंगलुरु के भी थे. साथ ही राहुल ने ये भी बोला कि यदि उनका किसी से भी इस तरह का अफेयर होगा तो वह मीडिया से छुपायेंगे नहीं.

“क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते है? मैं उसे काफी लम्बे समय से जानता हूँ और हम एक ही शहर से भी आते है और मुझे ख़ुशी है कि वह अपनी फिल्ड में अच्छा कर रही है. हम एक दूसरे को उस समय जानते है जब मैं एक क्रिकेट खिलाड़ी था और वह बॉलीवुड अभिनेत्री. हम वहां पर कोई एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए नहीं गएँ थे बल्कि वहां पर और भी दोस्त मौजूद थे. जब भी मेरा किसी के साथ कुछ होगा तो मैं उसे रानी की तरह रखूँगा और उसे मुझे किसी से छुपाने की कोई भी जरूरत नहीं है.”