in

हार के बाद कप्तान विराट कोहली बोले, मुझे लगा था कि ऑस्ट्रेलिया टीम का स्कोर 350 के पार होगा

कप्तान कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाज़ी काफी शानदार रही।

virat kohli ( image source: twitter)
virat kohli ( image source: twitter)

रांची में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया तीसरा वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया टीम ने टीम इंडिया को हराते हुए वनडे सीरीज़ में रोमांच पैदा कर दिया। टीम इंडिया सीरीज़ में 2-0 से आगे थी। वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के जीतने के बाद सीरीज़ 2-1 के आंकड़ें पर आ गई है।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से रखे गए 313 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 48.2 ओवरों में 281 रनों पर ऑलआउट हो गई। कंगारू टीम ने मैच 32 रनों से जीत लिया। उस्मान ख्वाजा की दमदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब नवाजा गया।

हार के बाद क्या कहा कप्तान विराट कोहली ने

हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमें लग रहा था कि जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया टीम बल्लेबाज़ी कर रही थी। उस हिसाब से हमें 350 से ज्यादा स्कोर चेस करना होगा।

कप्तान कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाज़ी काफी शानदार रही। कोहली ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाज़ी की वह काबिले तारीफ है।

कोहली ने साथ ही कहा कि उन्हें बताया गया था कि दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करना आसान होगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिसके बाद हमें मैच हारना पड़ा। कोहली ने दुख जताया कि जिस तरह से वह एडम जम्पा की गेंद पर आउट हुए।

indian team vs australia ( image source: twitter)

तीसरा वनडे में टीम इंडिया को मिली हार, ये रहे हार के पांच मुजरिम

team india and australia ( image source: twitter)

फॉर्म में लौटने के बाद कप्तान एरॉन फिंच ने कहा, इस पारी के लिए की थी कड़ी मेहनत