विराट कोहली को लेकर बिगड़ गए माइकल वॉन के बोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली को लेकर बिगड़ गए माइकल वॉन के बोल

विराट खुद को IPL में कप्तान के तौर पर विफल मानेंगे-वॉन।

Michael Vaughan and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images/IPL)
Michael Vaughan and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images/IPL)

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी माइकल वॉन को शायद हर क्रिकेटर में बुराई ही नजर आती है और वो हर खिलाड़ी के लिए कुछ न कुछ गलत बोलते ही रहते हैं। जहां इस बार उन्होंने RCB टीम की कप्तानी छोड़ने वाले विराट कोहली पर निशाना साधा है और काफी बड़ा बयान दे डाला है। ऐसा पहली बार नहीं है जब माइकल वॉन ने भारतीय खिलाड़ियों को लेकर दिए गए बयान से सुर्खियां बटोरी हैं, वो पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं।

विराट खुद को विफल मानेंगे कप्तानी में- माइकल वॉन

कल रात हुए अहम मैच में KKR ने RCB को हराकर लीग से बाहर कर दिया है, जिसके बाद एक फिर बतौर कप्तान RCB की टीम को खिताब जिताने का सपना विराट का अधूरा ही रह गया है। वहीं, अगले सीजन से विराट खिलाड़ी के तौर पर टीम से खेलेंगे, अब इसी हार को लेकर और विराट के IPL करियर पर माइकल वॉन ने काफी कुछ बोल दिया है।

*विराट खुद को IPL में कप्तान के तौर पर विफल मानेंगे- वॉन।
*माइकल वॉन के मुताबिक विराट भारतीय टेस्ट टीम के लिए शानदार काम कर रहे हैं।
*साथ ही वॉन ने कहा कि RCB टीम में काफी ज्यादा टैलेंट था।
*माइकल वॉन ने ये सभी बयान Cricbuzz से बात करते हुए दिए।

विराट कोहली ने मैच के बाद क्या बोला?

दूसरी ओर कल का मैच विराट के लिए कप्तान के तौर पर RCB के लिए आखिरी मैच था, जिसके बाद कोहली RCB के साथ अपने सफर को लेकर थोड़े भावुक भी नजर आए। विराट ने कहा कि मैंने RCB के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाया और मैं IPL के आखिरी मैच तक RCB के साथ ही बतौर खिलाड़ी खेलता रहूंगा। आगे बोलते हुए विराट ने कहा कि मेरे लिए सबसे आगे वफादारी है, जो आगे भी टीम के साथ ही कायम रहेगी।