संजय मांजरेकर ने बताया टी-20 फॉर्मेट में क्रुणाल पांड्या को अपने करियर को आगे ले जाने के लिए क्या करना होगा - क्रिकट्रैकर हिंदी

संजय मांजरेकर ने बताया टी-20 फॉर्मेट में क्रुणाल पांड्या को अपने करियर को आगे ले जाने के लिए क्या करना होगा

आईपीएल-2021 में क्रुणाल का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है।

Krunal Pandya and Sanjay Manjrekar. (Photo Source: Getty Images)
Krunal Pandya and Sanjay Manjrekar. (Photo Source: Getty Images)

मुंबई इंडियंस के प्रमुख खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि अगर क्रुणाल पांड्या को टी-20 फॉर्मेट में लंबे समय तक टिकना है तो उन्हें बल्लेबाजी ऑलराउंडर बनना होगा। साथ ही उनका ये भी कहना है कि उन्हें अपने बल्लेबाजी पर और अधिक ध्यान देना होगा। कृणाल पांड्या के लिए ये आईपीएल सीजन काफी साधारण रहा है, जहां उन्होंने 8 मैचों में बल्ले से 14.85 की औसत से मात्र 104 रन बनाए हैं।

संजय मांजरेकर ने क्रुणाल पांड्या को लेकर क्या कहा ?

डाफा न्यूज के लिए बातचीत करते हुए संजय मांजरेकर ने कहा कि “मेरे हिसाब से मुंबई इंडियंस को ये देखना होगा कि क्रुणाल पांड्या टीम के लिए अहम योगदान दे पा रहे हैं या नहीं। पिछले मैच में जब टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे तो उस वक्त क्रुणाल का क्रीज पर टिककर खेलना काफी जरूरी था। जिस तरह का परफॉर्मेंस ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किया था उसी तरह का परफॉर्मेंस उन्हें भी मुंबई इंडियंस के लिए करना चाहिए था।”

अपनी बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि “मेरा ये मानना है कि अगर क्रुणाल पांड्या अपना टी-20 करियर लम्बा करना चाहते हैं तो फिर उन्हें गेंदबाजी की बजाय बल्लेबाजी ऑलराउंडर बनना होगा। इससे ध्यान उनके ऊपर आ सकता है।”

मुंबई इंडियंस को अपना अगला मुकाबला KKR के खिलाफ 23 सितंबर को खेलना है। मुंबई के किए सीजन कुछ खास नहीं रहा है, जहां उन्होंने कुल आठ मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्हें 4 में जीत मिली है और अंकतालिका में फिलहाल चौथे नम्बर पर है। फेज 2 में मुंबई इंडियंस की शरुआत कुछ अच्छी नहीं रही और अपने पहले ही मुकाबले में उन्हें चेन्नई के हाथों हार का सामना करना पड़ा। MI के फैंस को उम्मीद होगी कि टीम आने वाले मैचों में जबरदस्त वापसी करेगी।