मुंबई इंडियंस टीम से बाहर होने का क्रुणाल पांड्या को लगा सदमा - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुंबई इंडियंस टीम से बाहर होने का क्रुणाल पांड्या को लगा सदमा

क्रुणाल पांड्या ने भी हार्दिक की तरह इंस्टाग्राम पर डाली एक रील।

Krunal Pandya (Image Credit- Instagram)
Krunal Pandya (Image Credit- Instagram)

मुंबई इंडियंस से हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या की पहचान बनी थी, जिसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों को टीम इंडिया से खेलने का मौका मिला था और दोनों भाईयों ने खुद को साबित भी कर के दिखाया था। लेकिन अब मुंबई की टीम पांड्या ब्रदर्स से अपना नाता तोड़ चुकी है और टीम ने हार्दिक-क्रुणाल को रिटेन नहीं किया है, जिसके बाद अब क्रुणाल पांड्या एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ सामने आए हैं।

क्रुणाल पांड्या हंसी के पीछे मुंबई टीम से निकाले जाने का गम छुपा रहे हैं

मुंबई इंडियंस टीम के लिए IPL रिटेंशन का काम सबसे ज्यादा मुश्किल था, जहां टीम स्टार खिलाड़ियों से लबरेज थी और बड़े नामों को टीम से बाहर करना काफी ज्यादा कठिन काम था। लेकिन मुंबई की टीम ने दिल पर पत्थर रखकर बड़े फैसले लिए और टीम सिर्फ 4 बड़े नामों को ही रिटेन कर पाई। मुंबई ने रोहित शर्मा को 16 करोड़, जसप्रीत बुमराह को 11 करोड़ में रिटेन किया। वहीं सूर्यकुमार यादव 8 करोड़ रुपए और कायरन पोलार्ड को मुंबई ने 6 करोड़ रुपए में रिटेन किया।

*क्रुणाल पांड्या ने भी हार्दिक की तरह इंस्टाग्राम पर डाली एक रील।
*रील के जरिए क्रुणाल ने मुंबई के साथ अपने सफर की कहानी बताई।
*IPL का खिताब उठाने से लेकर, अभ्यास तक के वीडियो किए शामिल।
*साथ ही क्रुणाल पांड्या के इस वीडिया पर मुंबई टीम ने भी किया भावुक कमेंट।

खिलाड़ी की इंस्टाग्राम रील

मुंबई इंडियंस टीम का कमेंट

(Image Credit- Instagram)
(Image Credit- Instagram)

हाल ही में इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट को लेकर लिया था बड़ा फैसला

क्रुणाल पांड्या टीम इंडिया से अंदर-बाहर होते रहते हैं, साथ ही अभी तक वो टीम इंडिया में अपनी पक्की जगह नहीं बना पाए हैं और आखिरी बार वो टीम इंडिया के साथ लंका के दौरे पर गए थे। वहां भी वो कोरोना का शिकार हो गए थे और अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। दूसरी ओर क्रुणाल ने हाल ही में बड़ौदा टीम की कप्तानी को अलविदा कह दिया है, इसकी जानकारी उन्होंने ईमेल के जरिए बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन को दी थी। वहीं अब देखना अहम होगा की क्रुणाल को IPL के मेगा ऑक्शन में कौनसी टीम अपने नाम करती है, साथ ही क्या इस बार भी क्या हार्दिक और क्रुणाल एक ही टीम में खेलेंगे?