राजस्थान रॉयल्स की हार का मुख्य कारण बता रहे हैं कुमार संगाकारा - क्रिकट्रैकर हिंदी

राजस्थान रॉयल्स की हार का मुख्य कारण बता रहे हैं कुमार संगाकारा

शुरूआत के 10 ओवर में हमारे बल्लेबाजों ने लापरवाही की- संगाकारा।

Sanju Samson And Kumar Sangakkara(Image Credit-Instagram)
Sanju Samson And Kumar Sangakkara(Image Credit-Instagram)

आईपीएल के फेज-2 में पंजाब के खिलाफ शानदार आगाज करने वाली राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली के सामने हार का सामना करना पड़ा। अब इस हार को लेकर रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगाकारा ने बड़ा बयान मीडिया के साथ साझा किया है, जिसमें संगाकारा ने हार की वजह बताई है और टीम की गलतियों को भी बताने का काम किया है।

राजस्थान रॉयल्स की हार पर क्या बोले निदेशक कुमार संगाकारा ?

दिल्ली के खिलाफ हुए मैच में राजस्थान टीम के 2 प्रमुख खिलाड़ी नहीं खेल रहे थे, फिर भी टीम ने युवा खिलाड़ियों की मदद से गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन जब बारी लक्ष्य का पीछा करने की आई, तो इस टीम के बल्लेबाज फेल हो गए। टीम में शामिल जितने भी बड़े नाम थे, वो रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए और सिर्फ कप्तान संजू सैमसन का बल्ला ही चल पाया।

*शुरुआत के 10 ओवर में हमारे बल्लेबाजों ने लापरवाही की- संगाकारा।
*दिल्ली के गेंदबाजों ने हमारे खिलाफ चतुराई से गेंदबाजी की- कुमार संगाकारा।
*कुमार के मुताबिक, राजस्थान के पास वो बल्लेबाजी क्रम था जो जीत दिला सकता था।
*इविन लुईस और क्रिस मॉरिस के चोटिल होने से हुआ हमें नुकसान- कुमार।

33 रनों से जीती थी दिल्ली की टीम

पहले गेंदबाजी करते हुए राजस्थान के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था और दिल्ली की टीम को 154 रनों पर रोक दिया था। लेकिन जब राजस्थान टीम बल्लेबाजी करने उतरी, तो कहानी पंत की टीम की तरफ पलट गई। जिन खिलाड़ियों का बल्ला पंजाब के खिलाफ बोला था, वो फ्लॉप रहे। एक छोर पर कप्तान संजू सैमसन खड़े रहे, लेकिन उनका साथ किसी ने नहीं दिया। संजू ने अपनी पारी में 70 रन बनाए लेकिन फिर भी वो टीम को जीत नहीं दिला सके, वहीं इस जीत के साथ दिल्ली की टीम एक बार फिर अंक तालिका में नंबर एक पर आ गई है।