महिला बिग बैश लीग (WBBL) के आगामी सीजन में साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी लौरा वोल्वार्ड्ट इस टीम से खेलते हुए आएंगी नजर - क्रिकट्रैकर हिंदी

महिला बिग बैश लीग (WBBL) के आगामी सीजन में साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी लौरा वोल्वार्ड्ट इस टीम से खेलते हुए आएंगी नजर

लौरा एक काफी शानदार खिलाड़ी और इंसान हैं हमें खुशी है कि वह आगामी सीजन में हमारी टीम से खेलने वाली हैं - ल्यूक विलियमस

Laura Wolvaardt. (Photo Source: IPL/BCCI)
Laura Wolvaardt. (Photo Source: IPL/BCCI)

महिला बिग बैश लीग (WBBL) लीग के आगामी सीजन को लेकर लगातार कई शानदार खिलाड़ियों के हिस्सा लेने की खबरें सामने आ रही हैं। जिसमें अब एक और नाम शामिल हो गया है। साउथ अफ्रीकी महिला टीम की शानदार खिलाड़ी लौरा वोल्वार्ड्ट ने भी इस टी-20 लीग में अपने खेलने की पुष्टि कर दी है, जिसमें वह एडिलेड स्ट्राइकर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आयेंगी।

लौरा का यह तीसरा महिला बिग बैश लीग सीजन होने जा रहा है, जिसमें वह इससे पहले के 2 सीजन भी एडिलेड स्ट्राइकर्स की तरफ से ही खेली हैं। वोल्वार्ड्ट ने अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी में काफी शानदार प्रदर्शन किया है, जिसमें 6वें सीजन में वह टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी थी। वहीं पिछले सीजन में लौरा सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में कैटी मैक के बाद दूसरे स्थान पर रही थी।

वोल्वार्ड्ट ने महिला बिग बैश लीग में अपने खेलने को लेकर कहा कि, मुझे एडिलेड के लिए खेलने पर काफी खुशी होती है और मैं खुश हूं कि एक और सीजन टीम की तरफ से खेलने का मौका मिलेगा। हम पिछले सीजन में खिताब जीतने के बेहद करीब थे, लेकिन इस सीजन में हम और भी ज्यादा मेहनत के साथ मैदान पर उतरेंगे ताकि खिताब अपने नाम किया जा सके। ऑस्ट्रेलिया में फैंस WBBL से काफी प्यार करते हैं और उनका पूरा समर्थन हमें मिलता हैं।

लौरा के वापस आने पर हम काफी खुश हैं – ल्यूक विलियमस

बता दें कि एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए लौरा वोल्वार्ड्ट का शामिल होना टीम के लिए काफी अहम साबित होगा। जिसमें बल्लेबाजी में कमाल दिखाने के साथ फील्डिंग में भी टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती हैं। पिछले साल लौरा ने सिर्फ अपनी फील्डिंग को लेकर भी सुर्खियां बटोरी थी। इसी को लेकर एडिलेड स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच ल्यूक विलियमस ने उनके वापस आने पर अपनी खुशी को जताया है।

ल्यूक विलियमस ने अपने बयान में कहा कि, लौरा एक बेहद ही शानदार खिलाड़ी हैं। हमें उनके वापस आने पर काफी खुशी हो रही है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का अनुभव होने के साथ लौरा को ऑस्ट्रेलियाई हालात में भी खेलने का अनुभव हासिल है जो हमारी टीम के लिए काफी अहम साबित होने वाला है।