मणिपाल टाइगर्स ने आगामी लीजेंड्स लीग क्रिकेट से पहले तीन अंतरराष्ट्रीय सितारों को किया साइन - क्रिकट्रैकर हिंदी

मणिपाल टाइगर्स ने आगामी लीजेंड्स लीग क्रिकेट से पहले तीन अंतरराष्ट्रीय सितारों को किया साइन

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) में मणिपाल टाइगर्स का नेतृत्व हरभजन सिंह करेंगे।

Darren Sammy. (Photo Source: Twitter)
Darren Sammy. (Photo Source: Twitter)

मणिपाल टाइगर्स ने 16 सितंबर से शुरू हो रहे आगामी लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के लिए दो बार के टी-20 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान डैरेन सैमी, कोरी एंडरसन और इमरान ताहिर को साइन करने की घोषणा की है।

आपको बता दें, आगामी लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) में मणिपाल टाइगर्स का नेतृत्व हरभजन सिंह करेंगे। मणिपाल शिक्षा और चिकित्सा समूह (एमईएमजी) के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी ने हालिया वर्चुअल नीलामी में सबसे अधिक 6,91,20,000 रुपए खर्च किए  थे, और अब 1,08,80,000 रुपए के शेष पर्स से उन्होंने वेस्टइंडीज के डैरेन सैमी, न्यूजीलैंड के कोरी एंडरसन और दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर को साइन किया है।

इमरान ताहिर मणिपाल टाइगर्स से जुड़े

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ और सह-संस्थापक रमन रहेजा ने कहा: मणिपाल टाइगर्स ने पहले ही ड्राफ्ट से 13 दिग्गजों को चुन लिया था और उनके पास जो शेष पैसा बचा था, उससे वे अपनी टीम में कुछ और बड़े नामों को शामिल करना चाहते थे। मणिपाल टाइगर्स ऐसे खिलाड़ी चुनना चाहते थे, जो टी-20 क्रिकेट में प्रभावशाली खिलाड़ी हों और उनसे बेहतर नामों को शॉर्टलिस्ट नहीं किया जा सके।

ये तीनों क्रिकेटरों (डैरेन सैमी, कोरी एंडरसन और इमरान ताहिर) ने अपने-अपने देशों के लिए बड़े पैमाने पर टी-20 क्रिकेट खेला है, और दुनिया भर में कई अन्य टी-20 लीगों में भी मैच विजेता की भूमिका निभाई है।”

आपको बता दें, लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के आगामी संस्करण में चार फ्रेंचाइजियां गुजरात जायंट्स, इंडिया कैपिटल्स, मणिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किंग्स हिस्सा ले रही है। एलएलसी का आगाज 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में होने जा रहा है, जबकि लखनऊ, नई दिल्ली, कटक और जोधपुर अन्य मेजबान शहर होंगे।

मणिपाल टाइगर्स के अपडेटेड स्क्वॉड पर डालिए एक नजर –

हरभजन सिंह (कप्तान), ब्रेट ली, एंड्रयू फ्लिंटॉफ, वीआरवी सिंह, परविंदर अवाना, रितिंदर सोढ़ी, रोमेश कालुविथाराना, दिमित्री मस्कारेनहास, लांस क्लूजनर, रयान साइडबॉटम, मोहम्मद कैफ, फिल मस्टर्ड, मुथैया मुरलीधरन, डैरेन सैमी, कोरी एंडरसन और इमरान ताहिर।