in ,

मोहम्मद शमी कि दुर्घटना कि खबर मिलते ही रोहित शर्मा और अश्विन ने ट्विट कर लिखी उनके लिए ये बात

रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी काफी अच्छे दोस्त माने जाते है

Mohammed Shami. (Photo by Daniel Kalisz/Getty Images)
Mohammed Shami. (Photo by Daniel Kalisz/Getty Images)

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी ने इस समय अपने निजी जीवन के सबसे खराब दौर से तो गुजर ही रहे है. आज सुबह जब शमी कार से देहरादून के रास्ते दिल्ली आ रहे थे लेकिन उसी दौरान उनकी कार की दुर्घटना हो गयीं जिस कारण शमी के चेहरे पर चोट आ गयीं. इसके बाद क्रिकेट जगत से उनकी जल्द ठीक होने के लिए सभी विश करने लगे और इन्ही सभी में एक नाम भारतीय टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा का भी था.

अच्छे दोस्त है

रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी काफी अच्छे दोस्त माने जाते है. रोहित ने शमी के बारे में इस तरह की खबर मिलने के बाद सोशल मीडिया में उनके जल्दी ठीक को लेकर लिखा और इस बात कि आशा की वह जल्द ही फिट होकर एक बार फिर से मैदान में वापसी करेंगे इस ट्विट में रोहित ने इस बात का भी जिक्र किया कि पिछले कुछ समय से शमी काफी कठिन दौर से गुजर रहे है.

अपने इस ट्विट में ये लिखा

मोहम्मद शमी के जल्दी ठीक होने कि दुआ करते हुए रोहित शर्मा ने लिखा कि “पिछले काफी समय काफी खराब दौर से गुजर रहे है मैं आपके जल्दी ठीक होने कि दुआ करता हूँ मोहम्मद शमी.”

यहाँ पर देखिये रोहित शर्मा का ट्विट

अश्विन ने भी किया ट्विट

रविचंद्रन अश्विन ने भी मोहम्मद शमी के दुर्घटना की खबर मिलते ही ट्विट कर उनके जल्दी ठीक होने कि दुआ करी जिसमे उन्होंने लिखा कि “पिछले कुछ समय में आपने काफी कुछ झेला है शमी मैं आपके जल्दी ठीक होने कि प्रार्थना करता हूँ.”

यहाँ पर देखिये रविचंद्रन अश्विन का ट्विट

रोहित ने ये बात कहना चाही

इस ट्विट में रोहित शर्मा ने इशारों में ही सही लेकिन उस बात को कह दिया जिसका जिक्र अभी तक किसी भी भारतीय खिलाड़ी ने नहीं किया था वह रोहित शर्मा ने अपने इस ट्विट के जरिये कर दिया जिसमे उन्होंने शमी की पत्नी के कारण उनके जीवन में चल रही उठापठक के बारे में बोला. इस वक्त शमी को बीसीसीआई ने सिर्फ मैच फिक्सिंग के आरोंप से बरी किया है लेकिन कोलकाता पुलिस में अभी भी शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा सहित 7 मुकदमे दर्ज़ है और इसपर कोलकाता पुलिस अपनी जांच कर रही है.

Dinesh Karthik. (Photo Source: Twitter)

दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका ने उनकी निदाहस ट्राफी के फ़ाइनल मैच की पारी इस वजह से नहीं देखी थी

Former Australian captain Michael Clarke. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

माइकल क्लार्क ने कहा यदि जरूरत पड़ी तो मैं वापसी कर सकता हूँ