KKR के खिलाफ मैच में लखनऊ के खिलाड़ी पहनेंगे अपने मां के नाम की जर्सी - क्रिकट्रैकर हिंदी

KKR के खिलाफ मैच में लखनऊ के खिलाड़ी पहनेंगे अपने मां के नाम की जर्सी

लखनऊ सुपर किंग्स का अगला मुकाबला आज शाम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा।

Lucknow Super Giants Jersey (Photo Source: Instagram)
Lucknow Super Giants Jersey (Photo Source: Instagram)

आईपीएल के 53वें लीग मैच में जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम खेलने उतरेगी, तो वहां केएल राहुल और उनकी टीम का अंदाज बेहद खास होगा। दरअसल इस मैच में लखनऊ की टीम के सभी खिलाड़ियों के जर्सी के पीछे उनका नाम नहीं होगा और इसके पीछे की जो वजह है वो बेहद ही खास है।

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स अब तक लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आई है और  उन्होंने अब तक इस टूर्नामेंट में बेहतरीन क्रिकेट खेला है। जैसा कि लखनऊ अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को मजबूत करने की कोशिश में लगी हुई है, इस बीच फ्रेंचाइजी मदर्स डे (8 मई) के अवसर पर अपने अगले मुकाबले में एक नेक भाव के साथ आगे आई है। उन्होंने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने अगले आईपीएल 2022 मुकाबले में अपनी मां के नाम वाली जर्सी पहनेंगे।

दरअसल हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है और इसी दौरान उन्होंने यह जानकारी सभी को दी। जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की कुछ ही देर में वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यहां देखिए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का वो वीडियो

एलएसजी खिलाड़ी इस सीजन में अब तक हल्के नीले रंग की जर्सी पहने हुए नजर आए हैं, लेकिन मदर्स डे के अवसर पर, उनकी जर्सी का रंग ग्रे कर दिया गया और उसी पर खिलाड़ियों के मां का नाम और नंबर ऑरेंज कलर में लिखा हुआ नजर आएगा।

दोनों टीमों की नजरें होगी प्लेऑफ पर

केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम 7 मई को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ भिड़ेगी। केकेआर पिछले मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद इस मैच में खेलने के लिए उतरेगा। वहीं लखनऊ भी अपना पिछला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीतकर यहां पहुंची है। लेकिन प्लेऑफ में जगह बनाने के नजरिए से ये मुकाबला जीतना दोनों टीमों के लिए बेहद जरुरी होगा।