हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर अब मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने दिया यह बड़ा अपडेट - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर अब मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने दिया यह बड़ा अपडेट

हार्दिक पांड्या अनफिट होने की वजह से चेन्नई और मुंबई के बीच हुए मुकाबले में खेलते नहीं दिखे थे।

Hardik Pandya-against RR. (Photo Source: IPL/BCCI)
Hardik Pandya-against RR. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के फेज-2 की शुरुआत 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच के साथ हो गई। इस मैच मेें एक समय चेन्नई की टीम का स्कोर पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 24 रन हो गया था, लेकिन अंत में टीम ने मैच को 20 रनों से अपने नाम करने में कामयाब रही। वहीं इस मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से नियमित कप्तान रोहित शर्मा और हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अंतिम एकादश के सदस्य नहीं थे, जिसका कारण उनका अनफिट होना बताया गया।

हार्दिक पांड्या के बाहर बैठने को लेकर सभी ने ज्यादा हैरानी व्यक्त की क्योंकि वह श्रीलंका दौरे पर खेली गई लिमिटेड ओवर्स सीरीज के बाद से ही मैदान में नहीं उतरे थे और इस कारण टी-20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होने की वजह से वह सभी ने हार्दिक के बाहर होने को लेकर चिंता व्यक्त की। हालांकि मुंबई इंडियंस टीम के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने मैच खत्म होने के बाद पत्रकारों से वार्ता में यह साफ कर दिया कि हार्दिक अगला मैच जरूर खेलेंगे।

महेला जयवर्धने ने अपने बयान में कहा कि, हार्दिक ट्रेनिंग कर रहे थे और उन्हें हल्की सी चोट लग गई। जिसके चलते हमने एतिहात के तौर पर कुछ अतिरिक्त दिन आराम देने का फैसला किया ताकि किसी तरह की गंभीर स्थिति का सामना ना करना पड़े।

मुंबई इंडियंस की हार पर महेला जयवर्धने ने कही यह बात

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने रोहित शर्मा के बाहर रहने के पीछे कारण का भी खुलासा करते हुए बताया कि वह अभी कुछ दिन पहले ही इंग्लैंड से वापस आए हैं और उन्हें कुछ दिन के आराम की जरूरत है। हालांकि अब वह टीम के लिए अगले मैच में कप्तानी करते हुए जरूर दिखाई देंगे।

जयवर्धने ने इस दौरान टीम को चेन्नई के हाथों मिली 20 रनों की हार को लेकर कहा कि हमने लक्ष्य का पीछा करने के दौरान ऐसे समय विकेट गंवा दिए जिससे टीम को अधिक नुकसान हुआ और इस कारण हम मैच में पिछड़ते चले गए।