in

आप मेरा मजाक उड़ायें लेकिन इस तरह की चीजें मत करें – मयंती लैंगर

मयंती लैंगर जो स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी है, उन्हें कई बार अपनी पति बिन्नी के कारण सोशल मीडिया पर

Stuart Binny & Mayanti Langer at Virat Kohli & Anushka Sharma’s wedding reception. (Photo Source: Twitter)
Stuart Binny & Mayanti Langer at Virat Kohli & Anushka Sharma’s wedding reception. (Photo Source: Twitter)

आज के समय में सोशल मीडिया में किसी को भी ट्रोल करना काफी आसान हो गया है और वह भी तब जब कोई सेलिब्रेटी किसी बात को लेकर कोई गलती कर दे अभी कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन को 2 बार सोशल मीडिया में हुयीं गलती के के कारण ट्रोल होना पडा था और इसके लिए उन्होंने माफ़ी भी मांगी थी और अब इस ट्रोल का शिकार मयंती लैंगर हुयीं है.

मयंती लैंगर जो स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी है, उन्हें कई बार अपनी पति बिन्नी के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पडा है. 2016 में जब वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टी-20 सीरीज खेल रही थी तो उस समय बिन्नी को एक ओवर में एविन लुईस ने 32 रन मार दिए थे जिसमे 5 छक्के भी थे और इसी के बाद लोगों ने अपना गुस्सा मयंती लैंगर के उपर निकालना शुरू कर दिया.

लोगों ने तलाक के लिए तक कह दिया

जिस समय बिन्नी को उनके ओवर में इतनी मार पड़ी थी तो लोगों ने सोशल मीडिया पर मयंती को ट्रोल करते हुए उन्हें बिन्नी से तलाक तक लेने की सलाह दे डाली थी, किसी ने बिन्नी के साथ करना उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती को बताया लेकिन इन सभी बातों का मयंती ने बेहद खूबसूरती के साथ जवाब दिया था और इस फेमस स्पोर्ट्स एंकर एक इंटरव्यू के दौरान इस घटना का जिक्र करते हुए कुछ बातें भी बताईं.

आप मुझे इस तरह की सलाह मत दे

उस घटना का जिक्र करते हुए मयंती लैंगर ने कहा कि “आपको अपना पक्ष रखना होगा. मैंने इसलिए जवाब देना सही समझा क्योंकि उस समय काफी गलत बातें बोलीं जा रहीं थी. मुझे ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती कि इसमें परिवार को लोगों को भी भला बुरा कहा जाएँ. मैं उन लोगों को बिल्कुल भी पसंद करती हूँ जिन्होंने मुझसे कहा कि हमें पता है आपके माता – पिता कहाँ पर रहते है ये होती है बतमीजी. मैंने उन लोगों से कहा कि मुझे तलाक लेने और आत्महत्या करने की सलाह मत दीजियें. आप मेरा मजाक उड़ाइए लेकिन ये सब मत कहें.”

Hardik Pandya and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

हार्दिक पंड्या पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश

Mohammed Shami. (Photo by Matt King/Getty Images)

हम सिर्फ मोहम्मद शमी के उपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप की जाँच कर रहे है – राजीव शुक्ला